बॉलीवुड

बेटी को सीने से लगाए काली मंदिर के बाहर दिखी अनुष्का शर्मा, देखकर विराट कोहली ने किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में चल रही हैं. इसी बीच समय निकालकर अनुष्का शर्मा कोलकाता के प्रसिद्ध कालीघाट मंदिर में माता कालका के दर्शन के लिए पहुंची.

anushka sharma

बता दें कि कालीघट मंदिर में अभिनेत्री अपनी बेटी वामिका कोहली के साथ आई थीं. इस दौरान वे मंदिर के बाहर अपनी बेटी को सीने से लगाए हुए दिखीं. सोशल मीडिया पर मां-बेटी की जोड़ी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ढेर सारी तस्वीरें साझा करके इसकी झलक दिखाई है.

anushka sharma

अभिनेत्री ने कई तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”खाना-प्रेयर-प्यार: मेरा कोलकाता फोटो डंप! #ScheduleWrap #ChakdaXpress #Kolkata बेलूर मठ, कालीघाट मंदिर, आलिया फ़िरनी, बलवंत सिंह की चाय और समोसे मिठाई के बेक्ड और रेगुलर रसगुल्ले, पैरामाउंट के शर्बत, गिरीश दे मलाई रोल, पूति राम की कचौड़ी आलू”. अनुष्का ने इस दौरान घाट के दर्शन भी किए और नदी को हाथ जोड़कर प्रणाम किया.

anushka sharma

anushka sharma

अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है. उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस के साथ ही इस पर सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं. अभिनेता अर्जुन कपूर ने लिखा है कि, ”ऐसा महसूस होना कि वाट ने प्राथमिकता ले ली है”. वहीं अनुष्का के पति और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने पांच हार्ट इमोजी कमेंट किए है.

anushka sharma

वहीं अभिनेत्री मौनी रॉय ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किया है. जबकि अभिनेता राजकुमार राव ने लिखा कि, ”कोलकाता, समोसे और मिठाई, अब तक का सबसे अच्छा कॉम्बिनेशन”. फैंस ने भी इस पर खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मेरा विश्वास करो ये फिल्म हिट होगी”. एक ने लिखा कि, ”ओह मेरे भगवान. कितनी प्यारी तस्वीर दूसरी वाली”.

anushka sharma

अनुष्का ने की कोलकाता की तारीफ़…

अनुष्का ने कोलकाता को अपने दिल के बेहद करीब बताया. उन्होंने कहा कि, इस शहर और यहां के लोगों की एनर्जी, अच्छा खाना, सुंदर कारीगरी, कोलकाता की सारी चीजें मुझे पसंद है.

anushka sharma

आगे उन्होंने कहा कि, ”मैंने ईडन गार्डन में चकदा एक्सप्रेस का अनाउंसमेंट वीडियो भी शूट किया था और झूलन भी उसके लिए यहां आई थीं. उनके साथ सेट पर रहना और बातचीत करना अद्भुत था. वे पूरी तरह से पॉजिटिव हैं. इसलिए मेरे और मेरी टीम के लिए यहां वापस आना लाइफ साइकल में आने जैसा है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि अनुष्का अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में भारत की पूर्व महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं. हाल ही में झूलन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है. झूलन ने एक गेंदबाज के रुप में भारतीय महिला क्रिकेट को काफी कुछ दिया है. अब उनकी कहानी फैंस और दर्शकों को अनुष्का के माध्यम से बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी.

Back to top button
?>