बॉलीवुड

अनुपमा ने छोड़ी लग्जरी कार, बेटे और पति संग रिक्शा में घूमने निकली रुपाली, शेयर किए फोटो-वीडियो

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई हैं. दर्शकों के बीच में वे धारावाहिक ‘अनुपमा’ से काफी लोकप्रिय हुई है. इस धारावाहिक ने उन्हें काफी लोकप्रियता और सफलता दिलाई है. इसमें उनके काम की हर कोई काफी सराहना करता है.

टीवी सीरियल के अलावा अक्सर ही रुपाली अपनी असल जिंदगी से भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. बता दें कि 45 वर्षीय रुपाली गांगुली ने इस धारावाहिक के अलावा और भी कई धारावाहिकों में काम किया था लेकिन बीच में उन्होंने एक्टिंग से लंबा ब्रेक ले लिया था.

rupali ganguly

रुपाली बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल हम आपसे बात कर रहे हैं रुपाली की असल जिंदगी के बारे में. आपको बता दें कि 45 वर्षीय यह अभिनेत्री असल में शादीशुदा है और एक बेटी की मां भी है. हाल ही में अभिनेत्री अपने परिवार के साथ लग्जरी गाड़ी छोड़कर ऑटो रिक्शा में सफ़र करती हुई नजर आईं.

rupali ganguly

सोशल मीडिया पर रुपाली गांगुली ने इसकी झलक भी दिखाई है. इसमें वे पति और अपने बेटी संग नजर आ रही हैं. तीनों रिक्शा में सफ़र कर रहे हैं. उन्होंने एक तस्वीर और एक वीडियो साझा किया है. तस्वीर में वे अपने पति और बेटी संग रिक्शा में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में वे बेटे संग मस्ती के मूड में देखने को मिल रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


तस्वीर और वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए रुपाली ने मजेदार कैप्शन भी दिया है. टीवी अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”फैमिली के साथ रिक्शा सवारी पर. रुद्रांश और मैं ऑटो रिक्शा के बहुत बड़े फैन हैं, हमने इसके लिए कार को छोड़ दिया. यात्रा का आपका पसंदीदा तरीका क्या है ? शुक्रिया @vijayganguly इस तस्वीर के लिए”.

rupali ganguly

रुपाली की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 58 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ने खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”इतना सुंदर परिवार”. एक ने लिखा कि, ”वाह. बहुत प्यारा”. वहीं आगे एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”वाह ऑटो सवारी परिवार के साथ सुपर”.

rupali ganguly

2013 में की थी शादी…

बता दें कि रुपाली ने पहले ‘परवरिश’ और ‘कुछ खट्टे कुछ मीठे’ जैसे कई धारावाहिकों में काम किया है. अभिनेत्री ने साल 2013 में अश्विन के वर्मा से शादी की थी जो कि बिजनेसमैन है. शादी के बाद दोनों एक बेटे रुद्रांश के माता-पिता बने.

Back to top button