दिलचस्प

दूल्हे को चढ़ी हीरोपंती, दुल्हन को बैठाकर किया खतरनाक स्टंट, कार के ऊपर से कुदाई बाइक – Video

आज के युवाओं को शादी का कुछ ज्यादा ही क्रेज रहता है। वह सोशल मीडिया के इस जमाने में अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज डालकर शो ऑफ करना पसंद करते हैं। इस चक्कर में वह शादी में कई तरह के प्रयोग करते हैं। शादी में पानी की तरह पैसा बहाते हैं। हर किसी की यही कोशिश होती है कि वह अपनी शादी को सबसे अलग और सबसे खास बनाए। अब इन दूल्हे राजा को ही देख लीजिए। इन्होंने दुल्हन को बाइक पर बैठा कार के ऊपर से छलांग लगा दी।

दूल्हे ने दुल्हन के साथ किया खतरनाक स्टंट

आजकल शादी में कई दूल्हे अपनी दुल्हन को कार की बजाय बुलेट पर ले जाते हैं। कुछ शादी में एंट्री बुलेट पर करते हैं। आज की जनरेशन में बाइक को लेकर बड़ा शौक रहता है। लेकिन आज हम आपको जिस दूल्हे से मिलाने जा रहे हैं वह तो एक कदम और भी आगे निकला। उसने अपनी दुल्हन को बाइक पर बैठाया और फिर कार के ऊपर से बाइक उछाल दी।

दरअसल ऐसा दूल्हे ने एक प्री-वेडिंग शूट के तहत किया है। आजकल सभी कपल शादी के पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं। इसमें वे कई प्रयोग करते हैं ताकि उनकी तस्वीरें और वीडियो अलग दिखे। इस दौरान एक दूल्हे ने अपने प्री-वेडिंग शूट में दुल्हन को बाइक पर बैठकर स्टंट करना चाहा। उसने एक बाइक ली, दुल्हन को पीछे बैठाया और कार के ऊपर से बाइक उछाल दी।

कार के ऊपर से कूदा दी बाइक

हालांकि दूल्हे ने ये रियल में नहीं किया। बल्कि उसकी बाइक एक रस्सी के सहारे क्रेन से बंधी थी। इस क्रेन ने ही दूल्हे और दुल्हन को बाइक समेत ऊपर उठाया और कार के ऊपर से छलांग लगवाई। बाद में पोस्ट प्रोडक्शन में ये रस्सी गायब कर दी जाएगी और फाइनल वीडियो में ऐसा लगेगा जैसे दूल्हे ने सच में कार के ऊपर से बाइक उछाल दी।

दूल्हा-दुल्हन के इस अनोखे स्टंट को @bestofallll नाम के ट्विटर अकाउंट ने साझा किया है। इसे देख लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “बहुत ही शानदार”। वहीं दूसरे ने कहा “ये सब फालतू काम करने की क्या जरूरत है?” एक और शख्स लिखता है ” प्री-वेडिंग में दूल्हा-दुल्हन का प्यार और कैमेस्ट्री झलकना चाहिए। ये बॉलीवुड स्टंट कर खुद को हीरो हीरोइन क्यों समझ रहे हैं?” एक और शख्स ने कहा “ये खतरनाक हो सकता है। शादी के पहले दोनों अस्पताल पहुंच जाओगे।”

यहां देखें दूल्हा-दुल्हन का स्टंट


वैसे आपको प्री-वेडिंग शूट का यह आइडिया कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button