बॉलीवुड

जया बच्चन ने कहा- मेरी नातिन बिन शादी बच्चे करे तो प्रॉब्लम नहीं, हम तो ऐसा सोच भी नहीं सकते थे

हिंदी सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां हुई है जो शादी से पहले ही मां बन गई थीं. वहीं अब इस तरह के मुद्दे को लेकर मशहूर अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि अगर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा बिना शादी के मां बनती है तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा.

navya naveli

बता दें कि नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी एश्वेता बच्चन नंदा की बेटी हैं. नव्या नवेली नंदा काफी चर्चा में रहती हैं. अब वे चर्चा में आई है अपनी मां जया बच्चन के कारण. उन्हें लेकर उनकी नानी और अभिनेत्री जया बच्चन ने बड़ा बयान दे दिया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जया और नव्या के बीच रिश्ता बेहद मजबूत है. नानी और नातिन की यह जोड़ी काफी चर्चाएं बटोरती है. दोनों अक्सर एक साथ नजर आती हैं. हाल ही में दोनों को फिर से साथ देखा गया है. जया ने हाल ही में नव्या के
पॉडकास्ट What The Hell Navya पर बातचीत की है.

jaya bachchan and navya naveli nanda 2

पॉडकास्ट What The Hell Navya पर नातिन संग बातचीत में यह कहा कि अपने समय में वे एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकती थीं. लेकिन आज की जनरेशन करती हैं और क्यों ना करे ? वहीं अभिनेत्री और सपा नेत्री ने यह भी माना कि किसी भी रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी है. मेरा मानना है ये बहुत-बहुत ज्यादा जरूरी है.

jaya bachchan and navya naveli nanda

आमतौर पर इस तरह के मुद्दों पर बायत करने से लोग हिचकिचाते है लेकिन जया इस मामले में बिलकुल अलग है. जया ने साफ़ शब्दों में रिश्ते में फिजिकल रिलेशनशिप होने को जरूरी माना है. उन्हने बताया कि, कोई भी रिश्ता सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर नहीं चलता.

नव्या नवेली के लिए कही बड़ी बात…

jaya bachchan and navya naveli nanda

आगे जया ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के लिए बड़ी बात कही. अभिनेत्री ने कहा कि, अगर नव्या नवेली बिना शादी किए मां बनती हैं तो उन्हें इससे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी. वे आगे कहती है कि, हम ये कभी नहीं कर सकते थे. हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे. लेकिन मेरे बाद भी युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की पीढी अलग है.

jaya bachchan and navya naveli nanda

उन्होंने आगे कहा कि, आज के रिलेशनशिप में इमोशन्स और रोमांस की कमी होती है. मुझे लगता है कि आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करनी चाहिए. आपके अच्छे दोस्त होने चाहिए. आपको अपने दोस्तों के साथ ये डिस्कस करना चाहिए. आप अगर दोस्त को पसंद करते हैं तो आपको उनसे कहना चाहिए. मैं चाहूंगी कि हम दोनों का बेबी हो, क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं. मुझे लगता है कि तुम अच्छे हो, तो चलो शादी करते हैं, क्योंकि यही समाज का कहना है.

Back to top button