बॉलीवुड

9 साल छोटे रणबीर संग बेकाबू हो गई थी ऐश्वर्या, गंदे सीन देखकर बच्चन परिवार में हुआ था जमकर बवाल

साल 2016 में आई शानदार फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को 6 साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म 28 अक्टूबर 2016 को रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. करीब 70 करोड़ रूपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 200 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई की थी.

ae dil hai mushkil

बता दें कि यह फिल्म निर्देशक करण जौहर के दिल के काफी करीब है. इसका निर्देशन करण जौहर ने ही किया था. वहीं फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा नजर आए थे. इस फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या के बीच कुछ ऐसे सीन थे जिससे बच्चन परिवार में बवाल मच गया था.

ae dil hai mushkil

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस फिल्म से मां बनने के बाद वापसी की थी. फिल्म में ऐश्वर्या के होने से जहां करण काफी खुश थे तो वहीं रणबीर कपूर को भी इस बात से बेहद खुशी थी.आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि रणबीर और ऐश्वर्या की जोड़ी दर्शकों को पसंद आई थी.

रणबीर और ऐश्वर्या के बीच उम्र में 9 साल का फासला है. ऐश्वर्या रणबीर से नौ साल बड़ी है इसके बावजूद दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था लेकिन बच्चन परिवार में इससे निराशा फ़ैल गई थी. बच्चन परिवार अपनी बहु को रणबीर संग इंटीमेट होते देख नाराज हुआ था.

फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या के बीच के सीन ने हर किसी को हैरान कर दिया था. तो वहीं बच्चन परिवार में इससे बवाल मच गया था. कभी ऐश्वर्या रणबीर की गोद में बैठी हुई दिखीं थी तो कभी उनकी बांहों में थी. तो कभी उन्होंने अपना सिर रणबीर के कंधे पर रख रखा था तो कभी आंखें बंद करके खुद को रणबीर को सौंप दिया था.

करण जौहर से नाराज हो गया था बच्चन परिवार…

बच्चन परिवार में घमासान फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही मच गया था. जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो इसे काफी पसंद किया गया था लेकिन रणबीर और ऐश्वर्या के बीच की केमिस्ट्री देखकर बच्चन परिवार ने निर्देशक करण जौहर से नाराजगी जताई थी. क्योंकि उन्हें रणबीर और ऐश्वर्या के बोल्ड सीन रास नहीं आए थे. वहीं दोनों की उम्र में इतना अंतर भी था. जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन के कहने पर फिल्म से कई सीन हटा दिए गए थे.

फिर फोटोशूट से खफा हुआ बच्चन परिवार…

aishwarya and ranbir

फिल्म की रिलीज से ठीक पहले रणबीर और ऐश्वर्या के बोल्ड फोटोशूट ने फिर से बच्चन परिवार को परेशान कर दिया था. दोनों की तस्वीरों ने फिर से बवाल मचा दिया था. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

बता दें कि इस फिल्म से ऐश्वर्या के अपने सास-ससुर और पति से रिश्ते हल्के फुल्के बदल गए थे लेकिन इसके बाद कभी ऐश्वर्या ने इस तरह के सीन बड़े पर्दे पर नहीं किए. बात उनके वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों वे फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ से दर्शकों का दिल जीत रही है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है.

Back to top button