समाचार

सेक्स डॉल लेकर मंदिर गया शख्स, सरेआम करने लगा ऐसी हरकत, नजारा देख भड़के लोग, देखें Video

मंदिर एक पवित्र जगह होती है। फिर यह मंदिर किसी भी धर्म का हो। यहां के कुछ नियम कायदे होते हैं। यहां कोई भी आपत्तिजनक कृत्य सहन नहीं किया जाता है। ऐसे में क्या होगा जब कोई शख्स यहां दो सेक्स डॉल लेकर पहुंच जाए? इतना ही नहीं वह मंदिर में इस सेक्स डॉल के साथ ऐसी हरकत कर दें जो सही नहीं है। यकीनन ये देखकर किसी को भी गुस्सा आएगा। वह उस शख्स को सीधा जेल में डालना चाहेगा। अब ऐसा ही एक मामला इन दिनों चर्चा में है।

मंदिर में करवाई सेक्स डॉल की शादी

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपनी दो सेक्स डॉल की शादी मंदिर परिसर में करवाते दिखाई दे रहा है। इस शख्स का नाम जार्नी आंग बताया जा रहा है। यह 26 साल का है। घटना 22 अक्टूबर की है। मामला म्यांमार के यंगोन शहर के श्वेडेगोन मंदिर का है। यह एक बौद्ध मंदिर है।

जार्नी नाम का यह शख्स अपनी दो सेक्स डॉल को म्यांमार के पारंपरिक कपड़े पहनाकर मंदिर ले आया। उसके साथ 7 और लोग भी थे। उनके पास एक 7 इंच छोटी डॉल भी थी। वहीं इन दो बड़ी फ़ीमेल सेक्स डॉल की हाइट करीब 5.5 फिट थी। शख्स ने इस डॉल के साथ जैसे ही मंदिर में प्रवेश करना चाहा तो गॉर्ड ने उसे रोक दिया। शख्स ने बताया कि वह मंदिर में इन डॉल की शादी करवाना चाहता है।

भड़के लोगों ने करवाया अरेस्ट

हालांकि जब गॉर्ड ने उसे अंदर नहीं जाने दिया तो उसने मंदिर की पार्किंग में ही शादी का मंडप बना लिया। फिर उसने यहां अपनी दोनों सेक्स डॉल की आपस में शादी करवाई। इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया। अब इसी वीडियो के वायरल होने के बाद असली बवाल मचा। लोग मंदिर जैसी पवित्र जगह ऐसी हरकत देखकर भड़क गए।

इस मामले पर बर्मा के धार्मिक और संस्कृति मामलों के मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि बौद्ध धर्म के अपमान के मामले में हमने जार्नी आंग और उनके ग्रुप के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह शिकायर दर्ज होने के बाद आरोपी शख्स को अरेस्ट भी कर लिया गया। बताया जा रहा है कि उसने ये सेक्स डॉल चीन से मँगवाई थी।

इस मामले में मंदिर के स्टाफ से पूछताछ भी होगी। उनके ऊपर भी आरोप है कि उन्होंने आखिर कैसे उन्हें मंदिर के पार्किंग में शादी समारोह की अनुमति दे दी। फिलहाल जांच के दौरान आरोपी जार्नी पुलिस कस्टडी में ही हैं। बता दें कि जब जार्नी सेक्स डॉल की शादी करवा रहे थे तो आसपास लोग मौजूद भी उन्हें हैरानीभरी नजरों से देख रहे थे।

यहां देखें Video

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button