बॉलीवुड

रश्मिका को छोड़ विजय को इस तलाकशुदा एक्ट्रेस से हुआ प्यार, फोटो शेयर कर कहा- जिस दिन पहली बार..’

फ़िल्मी दुनिया में कम समय में ही अभिनेता विजय देवरकोंडा ने अच्छा खासा नाम कमा लिया है. मूल रुप से दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने वाले विजय की पकड़ हिंदी दर्शकों के बीच भी मजबूत होते जा रही हैं. उन्हें हिंदी बेल्ट के दर्शक भी भारी मात्रा में पसंद करने लगे हैं.

vijay devarakonda

विजय देवरकोंडा ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में बड़ा नाम कमाया है. उनकी वहां अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जबकि हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘लाइगर’ से हिंदी सिनेमा में भी अपने कदम रख दिए थे. इसके साथ ही उनकी लोकप्रियता में और अधिक इजाफ़ा हो गया था.

vijay deverakonda

विजय अपनी निजी जिंदगी से भी दर्शकों के बीच चर्चा में आ जाते हैं. कुछ दिनों पहले खबरें थी कि विजय का ‘पुष्पा’ फिल्म की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना संग अफेयर चल रहा है लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस पर खुलकर या आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा. इसी बीच एक बार फिर से वे अपनी निजी जिंदगी, लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

vijay deverakonda

रश्मिका संग विजय के अफेयर की खबरों के बीच विजय ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे फैशन और सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. दरअसल हाल ही में विजय ने एक ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और फैंस ने ट्वीट में अपना प्यार दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक अन्य अभिनेत्री को बताया है.

vijay devarakonda and rashmika mandanna

हाल ही में विजय ने एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को अपना ‘प्यार’ कहा है. अभिनेता ने इस ट्वीट से अपने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है. हालांकि जो भी हो इस ट्वीट पर अभिनेता के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया आ रही है.

बता दें कि एक दशक से ज्यादा समय से सामंथा दक्षिण भारतीय सिनेमा में सक्रिय हैं. वे बड़ी पहचान बना चुकी हैं. इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘यशोदा’ को लेकर चर्चा में है. विजय ने उनकी फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए ट्वीट में लिखा है कि, ”मुझे उनसे उसी दिन प्यार हो गया था, जिस दिन पहली बार कॉलेज के बच्चे के रूप में बड़े पर्दे पर देखा था. आज मैं उनकी हर उस चीज के लिए प्रशंसा करता हूं जो वह हैं”.

vijay devarakonda and samantha ruth prabhu

सामंथा की फिल्म ‘यशोदा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इसे काफी पसंद किया गया है. फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन किया है हरीश नारायण, हरि शंकर ने. वहीं इसके निर्माता है सिवलेंका कृष्णा प्रसाद.

विजय-सामंथा भी इस फिल्म में दिखेंगे साथ…

vijay devarakonda and samantha ruth prabhu

गौरतलब है कि विजय जल्द ही अपनी पसंदीदा अभिनेत्री सामंथा संग बड़े पर्दे पर काम करते हुए भी नजर आने वाले हैं. दोनों कलाकारों की आगामी फिल्म है ‘खुशी’. यह एक कॉमेडी फिल्म है और यह फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रलीज की जाएगी.

Back to top button