बॉलीवुड

मोदी-योगी का गुणगान करते हैं पिता, कंगना ने की जमकर तारीफ़, BJP से चुनाव लड़ना चाहती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की बिंदास, बेबाक और मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी बात रखती हैं. कंगना को सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी, पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की समर्थक माना जाता है. वे कई मौकों पर पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ़ भी करती हुई दिखीं हैं.

kangana ranaut

कंगना रनौत ने अब पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ी बात कही है. अभिनेत्री ने कहा है कि ‘मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं’. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

kangana ranaut

कंगना ने साफ़ संकेत दिए है कि वे राजनीति में कदम रखना चाहती हैं. इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि वे भाजपा का दामन थमेंगी. हाल ही में कंगना एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुई थी. जहां उन्होंने राजनीति पर चर्चा करने के साथ ही हिमाचल प्रदेश में होने जाए रहे विधानसभा चुनाव का भी जिक्र किया.

kangana ranaut

बॉलीवुड अदाकारा ने कहा कि, ”जिस तरह के हालात होंगे, सरकार चाहेगी मेरा पार्टिसिपेशन हो, वो मैं करूंगी और मैं अपने पार्टिसिपेशन के लिए तैयार हूं. जैसा कि मैंने कहा बहुत अच्छा होगा अगर हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका देते हैं. निश्चित रूप से यह सौभाग्य की बात होगी”.

kangana ranaut

आगे उन्होंने कहा कि, ”हिमाचल अभी बहुत ज्यादा रॉ है. किस तरह का हमारा भविष्य होना चाहिए, इसकी विचारधारा अभी-अभी शुरू हुई है. 2014 के बाद देश में जिस चेतना का संचार हुआ उसके बाद अब लोगों को लग रहा है वो अब यहां का पर्मानेंट हिस्सा हैं. पहाड़ी लोग जब बाहर जाते हैं तो बाहर के लोगों से उन्हें उतनी इज्जत नहीं मिलती है.

अलग-अलग तरह की अफवाहें मेरे बारे में भी उड़ाई गईं कि ये काला जादू करते हैं, ये कच्चा मांस खा जाते हैं, ये खाना नहीं पकाते हैं. कॉलेज के दिनों में मेरी जो नॉर्थ ईस्ट की दोस्त थीं उन्हें भी इस तरह का सामना करना पड़ता था. अभी भले ही लोगों में चेतना आई है लेकिन अभी और जागरूकता की जरूरत है”.

kangana ranaut

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ”2014 में मोदी जी के आने के बाद मेरे परिवार में अचानक ट्रांसफॉर्मेशन हुआ. मेरे पिताजी ने पहली बार मुझे मोदी जी के बारे में बताया और 2014 में हम आधिकारिक रूप से बीजेपी में कन्वर्टेड हो गए. अब तो मेरे पापा सुबह उठते ही जय मोदी जी और शाम को सोते टाइम जय योगी जी बोलते हैं. वो पूरी तरह बीजेपी में कन्वर्टेड हो चुके हैं”.

kangana ranaut

कंगना ने आगे बताया कि, ”वो बहुत ही ज्यादा अप्रोचबल हैं. वो किसानों के बारे में बात करते हैं तो बिजनेस के बारे में बात करते हैं. वो हर इंसान से कनेक्ट करते हैं और सभी को यह महसूस होता है. आप किसी से भी पूछ लीजिए वो यही कहेगा कि मोदी जी मुझसे बिलॉन्ग करते हैं. एक लीडर की सबसे खूबसूरत बात है. उन्होंने गुजरात का कायापलट किया. पूरी दुनिया हमें विश्वगुरु मान रही है. जिस तरह कोविड के समय को संभाला. ये सूची कभी खत्म नहीं हो सकती. हमारे लिए पूजनीय हैं”.

Back to top button