विशेष

लालू की रैली में ‘तेज’ के साथ वायरल हो रही है इस लड़की की तस्वीरें..

पटना में 27 अगस्त को आयोजित राजद की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली ने बीते दिनों काफी सुर्खियां बटोरी हैं..चाहें मंच से हुआ शंखनाद हो या फिर रैली में केन्द्र सरकार के खिलाफ चलें विपक्षियों के शब्दबाण, लेकिन इन सबके बीच कुछ और भी है जो आजकल सोशल मीडिया पर सुर्खियां पा रही है।ये है लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ एक लड़की की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें। इन तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खूब खींचा है और सोशल मीडिया पर लालू की रैली इस वजह से हीट हो रही है। आखिर कौन है ये लड़की और पटना की रैली में मंच पर क्यों मौजूद थी, इसे लेकर लोगों में खासी दिलचस्पी है।

कौन है ये लड़की और क्यों हो रहे हैं इसके चर्चे?

महागठबंधन के टूटने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू यादव द्वारा पहली बार शक्ति प्रदर्शन के तौर पर पटना के गांधी मैदान में ‘देश बचाओ भाजपा भगाओ’ रैली बुलाई गई, जिसमें विपक्ष के तमाम दिग्‍गज नेता शामिल हुए। लालू यादव और उनके परिवार के अलावा शरद यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी,  गुलाम नबी आजाद, सीपीआई नेता डी राजा, कांग्रेस के हनुमंत राव, डीएमके के एलांगोवन, एनसीपी के तारिक अनवर मंच पर मौजूद रहें लेकिन इन सबके बीच एक बेहद खुबसूरत लड़की भी मौजूद रही थी,.. जिसकी तस्वीर तेज प्रताप यादव के साथ खूब वायरल हो रही है। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ जिस लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है उनका नाम पंखुड़ी पाठक है और सपा की नेत्री हैं।

सपा ने बनाया था अपना पार्टी प्रवक्ता

24 साल की पंखुड़ी पाठक दि‍ल्ली यूनिवर्सिटी में लॉ की छात्रा हैं। इसी साल यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने उन्हें पार्टी का प्रवक्ता बनाया था। बताया जाता है कि समाजवाद में आस्था होने के चलते पंखुड़ी 7 साल पहले समाजवादी पार्टी से जुड़ीं. पंखुड़ी पाठक समाजवादी पार्टी के साथ अखि‍लेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव से काफी प्रभावि‍त हैं।पार्टी के भीतर युवा शक्ति का संचार करने के लिए अखिलेश यादव ने पंखुड़ी को अपनी कोर टीम में शामिल किया है. उन्हें टीवी चैनलों से लेकर सोशल मीडिया पर युवाओं को सपा की विचारधारा से जोड़ने का कार्यभार सौंपा गया है।

27 अगस्त को पटना में हुई लालू की रैली के दौरान पंखुड़ी पाठक वहां मंच पर भी मौजूद थी और ये तस्वीरें भी पंखुड़ी पाठक ने खुद शेयर की है।

 

Back to top button