दिलचस्प

दूल्हे ने शादी में दिया अनोखा सप्राइज़, खुशी से रो पड़ी दुल्हन, मेहमान भी आंसू रोक नहीं पाए-Video

शादी का दिन हर कपल के लिए बेहद खास होता है। वह इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए कई तरह के जतन करता है। इस शादी में कुछ अलग करने के चक्कर में लाखों रुपए पानी की तरह बहा देता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी शादी दिखाने जा रहे हैं जहां दूल्हे ने अपने विवाह को खास बनाने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख दुल्हन समेत सबकी आंखें नम हो गई।

दूल्हे ने दुल्हन को दिया अनोखा सप्राइज़

दरअसल दूल्हे ने अपनी शादी में डाउन सिंड्रोम (आनुवंशिक विकार) से पीड़ित बच्चों को आमंत्रित किया। यह सभी बच्चे दुल्हन के छात्र भी हैं। वह इन स्पेशल बच्चों की टीचर हैं। ऐसे में दुल्हन को सप्राइज़ देने के लिए दूल्हे ने दुल्हन के सभी स्पेशल छात्रों को शादी में बुला लिया। ये बच्चे शादी में सजधज कर आए। उनके हाथ में एक रिंग भी थी जिसे वह स्टेज तक लेकर आए।

अपने खास स्टूडेंट्स को शादी में इस तरह आता देख दुल्हन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्हें ऐसे सप्राइज़ की उम्मीद नहीं थी। खुशी के चलते उसकी आंखों से आंसू निकल गए। उसने सभी बच्चों को खूब लाड़ दुलार किया। वहीं ये नजारा देख वहां मौजूद मेहमान भी भावुक हो गए।

नजारा देख भावुक हुआ हर कोई

यह पूरा नजारा देखने लायक था। इस शादी का वीडियो (Viral Video) “The Figen” नाम के ट्विटर अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “दूल्हे ने डाउन सिंड्रोम से पीड़ित छात्र-छात्राओं को अंगूठियां लाने का जिम्मा दिया। कितना खूबसूरत नजारा है।”

सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला यह बड़ा वायरल हो रहा है। इसे जिसने भी देखा वह भावुक हो उठा। लोग इसे बड़ा पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “बहुत ही खूबसूरत दृश्य।” फिर दूसरे ने कहा “इसे कहते हैं शादी को खास बनाना।” एक और बंदा लिखता है “दुल्हन बहुत लक्की है जो उसे इतना अच्छा, सेंसीटिव और केयरिंग दूल्हा मिला है।”

एक और बंदा लिखता है “दूल्हे ने दुल्हन की भावनाओं को समझा। उसे जिस बात से सबसे अधिक खुशी होगी वही काम किया।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “शादी में लाखों रुपए खर्च करने की बजाय हमे भी इस तरह से कुछ समाजसेवा कर अपनी शादी को स्पेशल बनाना चाहिए।” बस इसी तरह और भी कई लोगों ने दूल्हे की तारीफ की।

यहां देखें वीडियो


वैसे आपको दूल्हे का यह सप्राइज़ कैसा लगा?

Back to top button
?>