बॉलीवुड

मां के सामने रो रही यह बच्ची है बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस, बनने वाली थी आमिर खान की तीसरी बीवी !

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की और पुरानी तस्वीरें वायरल होती रहती है. फैंस कई कलाकारों को पहचान लेते हैं तो कईयों को वे पहचान नहीं पाते हैं. फिलहाल एक अभिनेत्री की बचपन की फोटो चर्चा में है. बचपन की फोटो में वो अभिनेत्री अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं.

fatima sana shaikh

एक रोती हुई बच्ची अपनी मां के साथ देखने को मिल रही हैं. इसमें अभिनेत्री को पहचानना कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है. बच्ची अपनी मां के सतह बैठकर रो रही है और पढ़ रही हैं. अगर आप इन्हें नहीं पहचान पाए है तो आपको बता दें कि यह बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख की बचपन की फोटो है.

fatima sana shaikh

फातिमा सना अशेख आज के समय में जितनी खूबसूरत नजर आती है बचपन में वे उतनी ही क्यूट थी. रोते हुए भी वे बेहद क्यूट लग रही है. फातिमा सना शेख हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अपने अभिनय के साथ ही उन्होंने अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीता है.

fatima sana shaikh

दंगल में आमिर खान संग काम कर चुकी हैं फातिमा…

बता दें कि फातिमा सना शेख 30 साल की हो चुकी हैं. अभिनेत्री का जन्म 11 जनवरी 1992 को हैदराबाद में हुआ था. बॉलीवुड में काम करते हुए फातिमा को एक अच्छा खासा समय हो गया है. बता दें कि अभिनेत्री आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से चर्चा में आई थी.

fatima sana shaikh

इस फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय से गहरी छाप छोड़ी थी. साल 2016 में आई यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. आज भी फातिमा को उनकी इस फिल्म के लिए याद किया जाता है. फिल्म में उन्होंने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था.

‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में भी आमिर संग किया काम…

fatima sana shaikh and aamir khan

दंगल में आमिर संग काम करने के बाद एक बार फिर से फातिमा और आमिर खान ने साथ काम किया था. साल 2018 में फिर से दोनों को एक फिल्म में देखा गया था. फिल्म का नाम था ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’. इस फिल्म में अहम रोल में ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ भी नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

fatima sana shaikh

आमिर की तीसरी पत्नी बनने की भी थी चर्चा…

बता दें कि आमिर खान ने जब साल 2021 में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था तब फातिमा की भी काफी चर्चा हुई थी. आमिर और फातिमा की बॉन्डिंग को देखते हुए यह तक कहा गया था कि आमिर फातिमा से तीसरी शादी कर सकते हैं.

Back to top button