बॉलीवुड

उर्फी जावेद को घटिया कहना ‘अनुपमा’ एक्टर को पड़ा महंगा, एक्ट्रेस ने सरेआम उड़ाई धज्जियां, देखें..

उर्फी जावेद (Urfi Javed) वर्तमान में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली सोशल स्टार हैं। वे अपने काम को लेकर कम और अतरंगी कपड़ों को लेकर अधिक सुर्खियां बटोरती है। उन्हें आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों में देखा जाता है। इंस्टाग्राम पर भी वह अपने इस अनोखे फैशन की तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है।

उर्फी के कपड़ों का कई लोग मजाक उड़ाते हैं। उन्हें उल्टी सीधी बातें बोलते हैं। लेकिन एक्ट्रेस को इन बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी मर्जी के अनुसार लाइफ जीती है। हाल ही में दिवाली के मौके पर उर्फी ने अपना टॉपलेस वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया था। उन्होंने ऊपर बिना कोई कपड़े पहने मिठाई खाई और लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी।

‘अनुपमा’ एक्टर ने उर्फी को कहा घटिया

उर्फी का दिवाली विश करने का यह अंदाज फैंस को पसंद नहीं आया। उन्होंने कमेंट कर उर्फी को खूब खरी खोटी सुनाई। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि टीवी के फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ के वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) को भी उर्फी का अंदाज रास नहीं आया। उन्होंने गुस्से में एक्ट्रेस को घटिया तक बोल दिया। इसके बाद उर्फी भी चुप नहीं बैठी। उन्होंने वनराज की इस कमेंट का करारा जवाब दिया।

दिवाली पर उर्फी की ड्रेस को देखकर सुधांशु भड़क गए थे। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था “मैं उसे फॉलो नहीं करता फिर भी मुझे रोज इस तरह की घटिया चीजें देखने को मिलती है। ये सब देख मुझे गुस्सा आता है। कोई दिवाली पर ऐसी हरकत कैसे कर सकता है। आखिर ये लक्ष्मी पूजन का दिन है।” इस पर उर्फी ने जवाब देते हुए एक इंस्टा स्टोरी साझा की।

उर्फी ने सुधांशु पांडे को दिया करारा जवाब

उर्फी ने लिखा “आयरनी देखिए। अनुपमा एक ऐसा शो है जहां महिला सशक्तिकरण को दिखाया जाता है। इसमें दिखाते हैं कि कैसे महिला समाज में बने बनाए मापदंड को तोड़ती है। क्या आप अपना ही शो नहीं देखते सुधाशुं? शायद उस से ही कुछ सिख लेते।”

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी से किसी टीवी सेलेब्स ने पंगा लिया हो। इसके पहले टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना भी उर्फी के कपड़ों की चॉइस की बुराई कर चुकी है। तब भी उर्फी और चाहता ने एक दूसरे पर कई पलट वार किए थे। इनकी कैट फाइट भी खूब चर्चा में रही थी।

यहां देखें उर्फी का विवादित दिवाली वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


काम की बात करें तो उर्फी जावेद ने साल 2016 में बतौर एक्ट्रेस अपना करियर शुरू किया था। वह कुछ गिने चुने शोज में दिखाई दी थी। लेकिन कभी उन्हें इतनी लोकप्रियता हासिल नहीं हुई। फिर वह बिग बॉस ओटीटी में आई। यहां उन्हें कुछ फेम मिली। इस शो के बाद उन्होंने अतरंगी कपड़े पब्लिक में पहनना शुरू कर दिए। और आज इन्हीं कपड़ों की वजह से हर कोई उन्हें जानता है।

Back to top button