बॉलीवुड

एलन मस्क के ट्विटर का मालिक बनने से खुश हुईं कंगना, एक्ट्रेस ने अपने फायदे के लिए कही यह बात

दुनिया के सबसे रईस शख़्स एलन मस्क का अब दुनिया के प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी राज शुरू हो गया है. एलन मस्क अब से ट्विटर के मालिक हैं. ट्विटर को खरीदने की उनकी डील लंबे समय से चर्चा में थी आखिरकार अब ट्विटर पर उनका मालिकाना हक है. इसके साथ ही एलन एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए है.

एलन मस्क सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में है. उन्हें लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं और भारतीय यूजर्स भी ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो चुका है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक फैन का पोस्ट रीशेयर किया है.

kangana ranaut

पहले आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत ट्विटर पर नहीं है. पहले वे ट्विटर पर थी लेकिन उनका ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. अब अभिनेत्री सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही सक्रिय रहती हैं और अपने तमाम फैंस से वे इंस्टाग्राम के माध्यम से ही रुबरु होती हैं. गौरतलब है कि साल 2021 में कंगना पर ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए उनका एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. उन पर विवादित ट्वीट करने के आरोप लगे थे.

kangana ranaut

एलन मस्क के ट्विटर का मालिक बनने के बाद अब कंगना को उम्मीद है कि उनका ट्विटर एकाउंट फिर से शुरू हो सकता है. अभिनेत्री ने एलन को बधाई दी है और उनके समर्थन में पोस्ट की. एक यूजर ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बयान और कंगना के ब्लॉक्ड अकाउंड का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. साथ में लिखा कि, ”उम्मीद है आप @elonmusk के साथ @KanganaTeam का अकाउंट रीस्टोर करेंगे”.

कंगना ने @moron_humor नाम के यूजर की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है. उन्होंने एक खबर का शीर्षक भी साझा किया है उसमे लिखा है कि, ”एलन मस्क ने ट्विटर का चार्ज लिया और सीईओ पराग अग्रवाल सहित उच्च पदों पर बैठे दूसरे लोगों को हटा दिया”. अभिनेत्री ने ताली बजाने वाला इमोजी भी बनाया.

kangana ranaut

बात कंगना के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार वे फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं. यह फिल्म फ्लॉप रही थी. अब वे फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएगी. इसमें वे पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में अहम रोल में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन भी है. बता दें कि यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Back to top button