बॉलीवुड

Video : दुबई में मजबूरी में जमीन पर बैठकर शहनाज गिल को खाना पड़ा खाना, फैंस ने की जमकर तारीफ़

दिन-ब-दिन अभिनेत्री शहनाज गिल की लोकप्रियता में इजाफा होते जा रहा है. शाहनाज गिल अब अक्सर चर्चाओं में आ जाती हैं. शहनाज एक अभिनेत्री होने के साथ ही फैंस के बीच अपनी पहचान एक शानदार गायिका के रूप में भी बना चुकी हैं. अक्सर अब वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से गाना गाते हुए वीडियो पोस्ट करने लगी है.

shehnaaz gill

शहनाज के सिंगिंग वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार बरसाते हैं. शहनाज की तस्वीरों पर भी फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट्स करते हैं. फिलहाल शहनाज का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे उन्होंने फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. हाल ही में अभिनेत्री दुबई पहुंची थी.

shehnaaz gill

दुबई में शहनाज ने कुछ ऐसा कर दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है. यूट्यूब पर वायरल वीडियो में शहनाज गिल का अलग अंदाज नजर आ रहा है. यह वीडियो दुबई का है. दुबई में इन दिनों शहनाज छुट्टियों का आनंद लें रही हैं. वीडियो में काफी कुछ देखने को मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


कभी शहनाज तैयार हो रही है तो कभी घूमते और जमीन पर बैठकर खाना खाती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है. उनका यह व्लॉग काफी वायरल हो रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है और उनके चाहने वाले कमेंट्स कर उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

करीब 14 मिनट के इस वीडियो का सबसे ख़ास पल वो है जब दुबई में शहनाज जमीन पर बैठकर खाना खाती हुई दिख रही हैं. उनके इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो की शुरुआत में अभिनेत्री किसी इवेंट में जाने के लिए तैयार होती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इवेंट के लिए मल्टी कलर आउट्फिट पहना था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


इसके बाद वे सेब खाते हुए कह रही है कि, ”सोच रही हूं, मेरी पसंद का खाना तो मिला नहीं सेब खा लूं”. शहनाज की मुलाकात कुछ फैंस से भी हुई और उन्होंने उन्हें खाने पर बुलाया था. व्लॉग में शहनाज अपने फैंस के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाती हैं और उनसे ढेर सारी बातचीत करती हैं.


एक यूजर ने शहनाज के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”वो कितनी अच्छी हैं और फैंस के साथ कितना नम्र व्यवहार करती हैं. वो अपनी टीम के साथ भी परिवार की तरह रहती हैं”. एक ने लिखा कि, ‘मैं खुद को बहुत लकी मानता हूं कि मैं उनकी लाइफ को एक्सपीरिएंस कर सकता हूं”. एक ने कमेंट किया कि, ”ये व्लॉग बेहतरीन है”.

shehnaaz gill

बात अभिनेत्री के वर्कफ़्रंट की करें तो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से उनका हिंदी सिनेमा में पदार्पण होने जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी कर रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने घोषणा की थी कि यह फिल्म ईद के मौके पर साल 2023 में रिलीज होगी.

Back to top button