बॉलीवुड

जान्हवी कपूर ने दिलाई श्रीदेवी की याद, माधुरी संग किया जमकर डांस, Video पर दिल हार रहे फैंस

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. इसी सिलसिले में अभिनेत्री टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 (Jhalak Dikhla Jaa Season 10) में पहुंची और मंच पर उन्होंने मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित संग डांस किया.

सोशल मीडिया पर जान्हवी और माधुरी का डांस वीडियो खूब सुर्ख़ियों में हैं. दोनों अदाकाराओं को एक साथ डांस करते देख फैंस बेहद खुश हैं. हाल ही में कलर्स टीवी की ओर से इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है जिसमें जान्हवी झलक दिखला जा सीजन 10 के मंच पर माधुरी संग थिरक रही हैं.

janhvi kapoor and madhuri

ट्विटर पर कलर्स टीवी ने प्रोमो साझा करते हुए लिखा है कि, ”माधुरी और जान्हवी की इन अदाओं पर निसार हो जाने के लिए तैयार रहिए”. ख़ास बात यह है कि वीडियो की शुरुआत में पहले वो भाग दिखाया गया है जिसमें श्रीदेवी और माधुरी डांस कर रहे हैं. जबकि बाद में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी माधुरी संग थिरक रही हैं.

janhvi kapoor and madhuri

लाल रंग की ड्रेस में जान्हवी कहर ढहा रही हैं. उनकी अदाओं को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सदाबहार माधुरी दीक्षित के तो कहने ही क्या. दोनों अभिनेत्रियां ‘काहे छेड़ छेड़ मोहे’ गाने पर डांस कर रही हैं. बता दें कि यह फिल्म देवदास का गाना है. इसमें माधुरी दीक्षित ने अहम रोल निभाया था.

बता दें कि जान्हवी संग डांस करने से पहले माधुरी ने जान्हवी से यह भी कहा कि, ”इसी मंच पर मैंने आपकी मम्मी श्रीदेवी के साथ डांस किया था और वो पहली बार हम दोनों ने एक साथ मिलकर डांस किया था”. वीडियो में उस हिस्से की भी एक झलक दिखाई गई है. वहीं डांस खत्म होने के बाद दोनों एक दूजे के गले लग जाती हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

janhvi kapoor and madhuri

गौरतलब है कि दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर में अक्सर फैंस को श्रीदेवी की छवि देखने को मिलती हैं. जान्हवी अपनी मां के बेहद करीब थीं. लेकिन जब जुलाई 2018 में श्रीदेवी का निधन हुआ था तब इस दुनिया में श्रीदेवी मौजूद नहीं थी. उनका फरवरी 2018 में निधन हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


बात जान्हवी की फिल्म ‘मिली’ की करें तो इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में सनी कौशल (Sunny Kaushal), मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) नजर आने वाले हैं. सिनेमाघरों में यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी.

Back to top button