दिलचस्प

शेर को कुत्ते की तरह पुचकार रही थी लड़की, अगले ही पल जो हुआ कोई यकीन नहीं कर पाया – Video

शेर जंगल का राजा होता है। उससे जंगल के सभी जानवर खौफ खाते हैं। वह बड़ा खतरनाक शिकारी होता है। एक बार किसी पर हमला कर दे तो उसका बचना लगभग असंभव होता है। कोई भी उसके नजदीक जाने से पहले दस बार सोचता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं जो ना सिर्फ शेर के पास गई, बल्कि उसे प्यार से कुत्ते की तरह पुचकारने भी लगी। फिर शेर ने जो किया वह देख आप यकीन नहीं करेंगे।

रील्स बनाने शेर के पास गई लड़की

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शेर का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की खूंखार शेर के सामने खड़ी है। इस शेर के पास एक शेरनी भी बैठी दिखाई दे रही है। कुछ शेर पीछे पिंजरे में भी है। लेकिन लड़की के पास खड़ा शेर पिंजरे के बाहर है। यह लड़की बड़े ही आत्मविश्वास के साथ शेर के पास खड़ी होती है। उसके साथ रील्स बनाना चाहती है।

वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि लड़की बड़े प्यार से शेर का सिर सहलाती है। वह उसे ऐसे पुचकारती है जैसे वह कोई शेर नहीं बल्कि पालतू कुत्ता हो। शेर से इस तरह प्यार करते हुए वह एक शानदार रील्स बनाने की उम्मीद रखती है। हालांकि यहां हैरान करने वाली बात शेर का रिएक्शन होता है। लड़की के इतने करीब आने और उसे छूने के बावजूद वह गुस्सा नहीं होता है। शायद उसे भी लड़की का इस तरह सहलाना पसंद आ रहा है।

शेर ने दिखाए खतरनाक दांत तो डर गई

हालांकि शेर इस दौरान मुंह फाड़कर बगासी जरूर लेता है। शेर के बगासी लेने पर उसे खतरनाक दांत दिखते हैं। इन्हें देख लड़की डर जाती है और शेर से थोड़ा दूर चली जाती है। इसके बाद क्या हुआ वह हम नहीं जान पाते हैं क्योंकि फिर वीडियो खत्म हो जाता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर k4_khaleel नाम के यूजर ने साझा किया है। वीडियो पर लोग कई दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “रील्स बनाने के चक्कर में ये लड़की किसी दिन शेर के मुंह का निवाला बनेगी” दूसरे यूजर ने लिखा “लगता है शेर का पेट भरा था। वरना इस लड़की की बोटी बोटी नोच लेता।” एक और शख्स कमेंट कर लिखता है “आजकल की जनरेशन को हो क्या गया है? सेल्फी और रील्स के चक्कर में बहुत खतरे मोल ले रहे हैं।”

यहां देखें लड़की और शेर का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khaleel Ahmed (@k4_khaleel)


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button