बॉलीवुड

न सिंदूर-मंगलसूत्र, न चूड़ियां-अंगूठी, क्या सच में रणवीर से हो गया तलाक? इस हाल में दिखीं दीपिका

बीते कुछ दिनों से फ़िल्मी गलियारों में लगातार यह चर्चा चल रही है कि अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों को लेकर लगातार इस तरह की ख़बरें सामने आ रही है. दोनों बीते कुछ दिनों से साथ में भी नजर नहीं आए.

deepika padukone

बॉलीवुड के तमाम सितारों ने जहां दिवाली पार्टियों में हिस्सा लिया और अपने फैंस से रूबरू हुए तो इस दौरान दीपिका और रणवीर सिंह कहीं नजर नहीं आए. कपल ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं भी नहीं दी. बातें तरह-तरह की चल रही है. इसी बीच दीपिका पादुकोण को देखा गया है.

deepika padukone

हाल ही में दीपिका को देखकर फैंस हैरान रह गए. फैंस ने उनका जो लुक देखा है उससे फैंस को निराशा हाथ लग सकती है. ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि दीपिका और रणवीर ने एक दूजे से तलाक ले लिया है. अभिनेत्री की हाल ही में सामने आई तस्वीरें इस ओर इशारा कर रही है.

deepika padukone

दीपिक का नया लुक देखकर लोग हैरान है. हाल ही में वे काले रंग के कपड़ों में देखने को मिली. उन्होंने स्लीवलेस ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी. बड़ा सा चश्मा लगा रखा है और सफ़ेद रंग के जूते पहन रखे हैं. न दीपिका की मांग में सिंदूर है और न ही उनके गले में मंगलसूत्र है. न ही उनके हाथों में चूड़िया है और न ही ऊंगलियों में कोई अंगूठी.

deepika padukone

दीपिका को इस अंदाज में देखना फैंस के लिए वाकई किसी बड़े झटके से कम नहीं है. ऊपर से काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही दीपिका ने लोगों को अपना मुंह फिर से खोलने का मौका दे दिया है. हालांकि इस दौरान अभिनेत्री अपसेट नजर नहीं आई. उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और दीपिका उन्हें मुस्कुराते हुए पोज दे रही थीं.

deepika padukone

तलाक की खबरों पर दीपिका ने दी थी प्रतिक्रिया…

बता दें कि कुछ दिनों पहले तलाक की खबरों के बीच दीपिका ने बयान दिया था. उन्होंने मेगन मार्कल के पॉडकास्ट में इस मामले पर बात करते हुए पति रणवीर संग किसी भी तरह की अनबन से इंकार कर दिया था लेकिन अब फैंस को दीपिका की ये तस्वीरें दोबारा कुछ नकारात्मक सोचने पर मजबूर कर रही है.

साल 2018 में हुई थी रणवीर-दीपिका की शादी…

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ियों में शामिल हैं. दोनों कलाकारों ने कुछ समय के अफेयर के बाद साल 2018 में धूमधाम से शादी रचा ली थी. कपल की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने हिस्सा लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


deepika padukone

बात कपल के वर्कफ़्रंट की करें तो दीपिका की आगामी फिल्म ‘पठान’ है. इस फिल्म में दीपिका के साथ अहम रोल में शाहरुख़ खान नजर आने वाले हैं. फिल्म जनवरी 2023 को रिलीज होगी. वहीं रणवीर 2023 में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे. फिल्म में उनका साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट देंगी.

Back to top button