बॉलीवुड

सिर्फ अंडरवियर पहनकर बस में घुसी 2 फेमस लड़कियां, देखें फिर बस ड्राइवर ने क्या किया – Video

हम जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो बड़ा बन-ठन के जाते हैं। खासकर जब आप किसी पब्लिक बस में सफर कर रहे हो तो अपने कपड़ों का विशेष ध्यान रखते हो। लेकिन क्या होगा जब दो महिलाएं इनरवियर में ही बस में चढ़ जाए? यकीनन ये नजारा देख कोई भी हैरान रह जाएगा। अब ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर फेमस दो मॉडल्स ने किया।

फ्रांसिया जेम्स (Francia James) और मिकायला सरविया (Mikayla Saravia) नाम की ये दो मॉडल सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। फ्रांसिया के इंस्टाग्राम पर एक करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं मिकायला को 85 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यह दोनों मॉडल्स आए दिन छोटे कपड़े पहनकर वीडियोज बनाती रहती हैं। लोग इनके वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं।

बस में अंडरवियर पहन चढ़ गई दो सहेलियां

हाल ही में फ्रांसिया और मिकायला सिर्फ इनरवियर पहनकर ही बस में चढ़ गए। हालांकि उन्हें अपना यह सोशल स्टंट भारी पड़ गया। क्योंकि बस की महिला ड्राइवर ने जैसे ही इन मॉडल्स को इनरवियर में देखा उसका दिमाग खराब हुआ। वह बुरी तरह भड़क गई। उसने दोनों मॉडल्स को बस से उतरने को कहा। लेकिन दोनों महिला मॉडल हड़बड़ी में बस के अंदर घुस गई। उन्होंने कहा कि हमे काम के लिए देरी हो रही है।

महिला मॉडल्स की इस हरकत को देख बस ड्राइवर का दिमाग और भी खराब हुआ। वह उनसे बहस करने लगी। बोला कि “मैं तुम्हें इन कपड़ों में बस में बैठने की अनुमति नहीं दे सकती। तुम लोग मुझे मुसीबत में डाल दोगे। आखिर ये सब चल क्या रहा है?” यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। लोग भी इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नजारा देख दंग रह गए लोग

यह दोनों मॉडल मैचिंग ब्लैक बॉडीसूट्स, स्टॉकिंग्स और हील्स में बड़ी हॉट दिखाई देती है। उन्हें इस अंदाज में बस में चढ़ता देख हर कोई हैरान रह जाता है। यहां तक कि उनका ये वीडियो देखने वाले भी उनकी हिम्मत की दात देते हैं जो उन्होंने एक पब्लिक बस में इस तरह का स्टंट किया।

एक यूजर ने कमेंट कर कहा “मुझे तुम्हारा अंदाज पसंद आया।” फिर दूसरे ने कहा “आप ने ये एक्ट बहुत ही मजेदार ढंग से किया।” एक अन्य शख्स कहने लगा “मैं आपका बस ड्राइवर बनना चाहूंगा।” एक और शख्स कहने लगा “आपको पब्लिक प्लेस में ऐसे कपड़े पहनकर नहीं जाना चाहिए। वहां बस में बच्चे भी बैठे हो सकते हैं।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Francia James (@francety)


यदि आप इस बस में सवार होते तो आपका क्या रिएक्शन होता हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button