बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने पहन लिए ऐसे कपड़े, दिख गए प्राइवेट पार्ट, लोग बोले- बूढ़ी आंटी को जवानी चढ़ रही है

अपनी खूबसूरत और बोल्ड अदाओं से बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फैंस का दिल जीत लेती हैं. मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरों और वीडियो से अक्सर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि कई बार उन्हें अपनी तस्वीरों और वीडियो से ट्रोल भी होना पड़ता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


अक्सर सोशल मीडिया पर मलाइका ट्रोल होती रहती हैं. कभी अपने पहनावे को लेकर तो कभी अपनी हरकतों को लेकर. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था जिसमें उनकी बोल्ड अदाएं देखने को मिल रही हैं. उनका सोशल मीडिया पर वीडियो सुर्ख़ियों में है.

कुछ दिनों पहले मलाइका एक फैशन शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने रैम्प वॉक किया था. इस दौरान अभिनेत्री एक बेहद बोल्ड आउटफिट में नजर आई थीं. उन्होंने एक टाइट फिटिंग पेंसिल स्कर्ट को एक बिकिनी टॉप के साथ कंप्लीट किया था. लेकिन वे अपनी इस ड्रेस पर ट्रोल हो गईं.

malaika

अभिनेत्री को अपनी इस ड्रेस में शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा. क्योंकि इस ड्रेस में उनके ब्रेस्ट्स नजर आ रहे थे. यह नजारा देखकर अभिनेत्री को कई फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया और उनके लिए कई भद्दे कमेंट्स भी किए. आइए जानते है इस पर लोगों ने कैसी प्रतिक्रिया दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका को इस ड्रेस में देखने के बाद लोगों ने उनके खूब मजे भी लिए. किसी ने उन्हें चमगादड़ कहा तो किसी ने उन्हें बूढ़ी आंटी तक कह डाला. वहीं एक यूजर ने मलाइका को सस्ती किम कार्दशियन कहा. एक यूजर ने यह तक कह दिया कि, वो जबरदस्ती ही अपनी जवानी दिखाने की नाकाम कोशिश कर रही हैं. बता दें कि मलाइका की उम्र 48 साल हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


साल से अर्जुन संग रिश्ते में हैं मलाइका…

बता दें कि मलाइका अरोरा लंबे समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों के बीच उम्र में 11 साल का अंतर है. मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन से उम्र में 11 साल बड़ी हैं. दोनों की उम्र के फासले को लेकर भी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा होते रहती हैं और दोनों को इसके लिए ट्रोल होना पड़ता है. लेकिन दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

malaika and arjun

अरबाज खान से टूटी थी 19 साल पुरानी शादी…

गौरतलब है कि पहले मलाइका ने अभिनेता अर्जुन कपूर को पांच साल तक डेट किया था इसके बाद दोनों ने साल 1998 में शादी रचा ली थी. लेकिन दोनों शादी के 19 साल बाद अलग हो गए थे. मलाइका और अरबाज खान ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

arjun kapoor

Back to top button
?>