बॉलीवुड

गोविंदा से आशा भोसले तक अपने सामने अपने बच्चे खो चुके है ये सेलेब्स, 2 ने खुद को मार ली थी गोली

हर एक माता-पिता के लिए उनके बच्चे उनके दिल के बेहद करीब होते है. बच्चा कितना ही बड़ा या बूढा क्यों न हो जाए वो हमेशा माता-पिता के लिए बच्चा ही होता है. जब कोई शख्स अपनी आँखों के समने अपने बच्चों को खो देता है तो इससे बड़ा दुःख उसके लिए कुछ और नहीं होता है.

इस तरह के हादसे बॉलीवुड सितारों ने भी झेले है. बॉलीवुड के कई ऐसे स्टारें है जिन्होंने अपनी आँख़ों के सामने अपने बच्चों को खोया और बच्चे को खो देने के गमे से वे बुरी तरह टूट गए थे. आइए आपको आज बॉलीवुड के 6 ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताते हैं.

गोविंदा…

govinda

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 यानी कि गोविंदा दो बच्चों के पिता हैं. गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी. दोनों की एक बेटी और एक बेटा हैं. बेटी का नाम टीना आहूजा और बेटे का नाम यशवर्ध आहूजा है. वैसे आपको बता दें कि गोविंदा और सुनीता की एक बेटी और थी जिसे वे खो चुके हैं. जन्म के चार माह बाद ही गोविंदा और सुनीता की बेटी ने दुनिया छोड़ दी थी.

शेखर सुमन…

shekhar suman

अभिनेता शेखर सुमन कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं. शेखर सुमन का एक बेटा है जिसका नाम अध्ययन सुमन है जबकि वे अपना एक बेटा खो चुके हैं. उनके दिवंगत बेटे आयुष को दिल की बीमारी थी और इस वजह से उसका महज 11 साल की आयु में निधन हो गया था.

आशा भोंसले…

हिंदी सिनेमा की दिग्गज गायिका आशा भोंसले अपनी आँखों के सामने अपने जवान बच्चों को खो चुकी हैं. आशा जी अपने बेटे और बेटी दोनों को खो चुकी हैं. आशा के बेटे हेमंत का साल 2015 में कैंसर के कारण निधन हो गया था जबकि उनकी बेटी वर्षा ने खुद को साल 2012 में 56 साल की उम्र में गोली मार ली थी.

कबीर बेदी…

Kabir Bedi

जाने-माने अभिनेता कबीर बेदी के बेटे सिद्धार्थ बेदी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जाता है कि कबीर के बेटे सिद्धार्थ डिप्रेशन से जूझ रहे थे और इलाज करवाने के बाद भी जब उन्हें फायदा नहीं हुआ तो उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया था.

बी प्राक…

बी प्राक एक लोकप्रिय गायक बन चुके हैं. उनके गाने आज के समय में काफी चर्चा में हैं. बता दें कि बी प्राक ने इसी साल बच्चे को खोने का दर झेला है. उनकी पत्नी ने इस साल बच्चे को जन्म दिया था और उसका तुरंत ही निधन हो गया था.

जगजीत सिंह…

जगजीत सिंह देश के मशहूर गजल गायक थे. जगजीत के जवान बेटे विवेक सिंह का भरी जवानी में साल 1990 में सड़क हादसे में निधन हो गया था. बेटे की मौत से उन्हें बड़ा झटका लगा था.

Back to top button