अध्यात्म

बुध–शुक्र बना रहे महालक्ष्‍मी नारायण योग, इन राशियों के घर होगी धनवर्षा, सोने जैसा चमकेगा भाग्य

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपनी चाल या राशि बदलता है और किसी अन्य ग्रह के साथ युति करता है तो इसका अच्छा या बुरा असर दूसरी राशियों पर पड़ता है। हाल ही में 26 अक्टूबर को बुध ग्रह ने तुला राशि में गोचर किया। इस राशि में शुक्र, सूर्य और केतु जैसे ग्रह पहले से उपस्थित है।

ऐसे में बुध और शुक्र युति कर महालक्ष्‍मी नारायण योग का निर्माण कर रहे हैं। इस योग का तीन राशियों पर शुभ असर देखने को मिलेगा। इन्हें ढेर सारे लाभ होंगे। तो चलिए जानते हैं कि ये भाग्यशाली राशियां कौन कौन सी है।

कन्या राशि

लक्ष्मी-नारायण योग कन्या राशि के लिए भाग्यशाली साबित होगा। किस्मत आपका खूब साथ देगी। आप जिस भी कम में हाथ डालेंगे वह सफल होगा। नौकरी में आपको प्रमोशन मिलेगा। बॉस आपके काम से खुश रहेगा। नए जॉब के ऑफर मिलेंगे। धन कमाने के नए अवसर प्राप्त होंगे।

बिजनेस करने वालों के लिए भी समय उत्तम रहेगा। रुका हुआ पैसा वापस मिल जायेगा। परिवार में खुशियां आएगी। अपनों का साथ रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। विदेश यात्रा का योग बन सकता है। यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो समय उत्तम है।

धनु राशि

धनु राशि को भी लक्ष्मी नारायण योग का लाभ मिलेगा। कोर्ट कचहरी के में निपट जाएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नया मकान और वाहन खरीदने का योग बनेगा। कहीं पैसा निवेश करने की सोच रहे हैं तो समय उत्तम है। कुंवारे लोगों की शादी का योग बनेगा। सभी मानकमनाएं पूरी होगी। समाज में इज्जत बढ़ेगी। आपको मान सम्मान मिलेगा।

दुखों का अंत होगा। शत्रु कमजोर पड़ जाएगा। अटका हुआ पैसा मिल जायेगा। करियर में बड़ा मुकाम हासिल कर पाएंगे। सभी कार्य बिना किसी बाधा के आसानी से हो जाएंगे। भगवान में आस्था बढ़ेगी। विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। परिवार में लड़ाई झगड़े खत्म होंगे। दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी।

मकर राशि

लक्ष्मी नारायण योग मकर राशि को कई लाभ देगा। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके काम की हर जगह तारीफ होगी। सरकारी नौकरी के चांस बढ़ जाएंगे। भगवान में आस्था बढ़ेगी। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। घर की बरकत बनी रहेगी। जीवन में नए शख्स को एंट्री हो सकती है। ये शख्स आपकी लाइफ खुशियों से भर देगा।

भाग्य और पैसा आपकी मुट्ठी में होगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा। माता पिता की सेहत ठीक रहेगी। किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। पति और पत्नी के रिश्ते में मिठास बढ़ जाएगी। नए दोस्त बनेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात धन लाभ देगी। पैसा चारों ओर से आएगा। लोग आपकी तारीफ करेंगे। आपकी समाज में पूछ परख बढ़ेगी।

Back to top button