दिलचस्परिलेशनशिप्स

स्वादिष्ट मटन खिलाकर नौकर ने पटाई मालकिन, 55 की उम्र में किया 22 साल की हसीना से निकाह – Video

शादी जीवन का सबसे बड़ा फैसला होता है। ऐसे में हर लड़की अपने लिए सोच समझकर जीवनसाथी चुनती हैं। कई बार माँ बाप लड़की की शादी उम्र में बड़े आदमी से करवा देते हैं। आमतौर पर ऐसा तब होता है जब उस आदमी की कोई सरकारी नौकरी हो या वह बहुत अमीर हो। लेकिन क्या आप ने कभी किसी जवान लड़की को अधेड़ उम्र के नौकर से शादी करते देखा है? वह भी अरेंज नहीं बल्कि लव मैरिज।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखी लव स्टोरी बड़ी वायरल हो रही है। इस प्रेम कहानी में प्रेमिका की उम्र 22 साल है जबकि प्रेमी 55 वर्ष का है। मतलब दोनों में लगभग 33 साल का अंतर है। लड़की का नाम आलिया है तो लड़का या फिर कहे आदमी का नाम रफीक है। रफिक कभी आलिया के घर नौकर हुआ करता था, लेकिन अब उसका पति बन गया है। तो आखिर कैसे एक नौकर ने जवान और खूबसूरत लड़की को पटा लिया? चलिए जानते हैं।

22 की लड़की ने की 55 के नौकर से शादी

आलिया और रफीक की लव स्टोरी को पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। यह कपल भी पाकिस्तान का ही रहने वाला है। सैयद को दिए इंटरव्यू में दोनों ने अपनी प्रेम कहानी से पर्दा उठाया। इन दोनों की पहली मुलाकात एक रिक्शे में हुई थी। यहां एक लड़का आलिया को घूर रहा था। ऐसे में रफीक ने उसकी पिटाई कर दी थी।

इसके बाद रफीक आलिया को देखने लगा। ऐसे में आलिया ने उसे थप्पड़ मार दिया। फिर रफीक ने आलिया के घर तक पीछा किया। बाद में वह घर लौट गया। इसके बाद रफीक अक्सर आलिया के घर आने जाने लगा। एक दिन उसने आलिया से कहा कि वह नौकरी की तलाश कर रहा है। घर का सारा काम कर सकता है। खाना भी अच्छा बनाता है। इसके बाद आलिया ने उसे अपने घर पर नौकर बनाकर रख लिया।

मटन खाकर हुआ प्यार

एक दिन रफीक ने आलिया के कहने पर हांडी मटन बनाया। यह मटन आलिया को इतना अच्छा लगा कि उसे रफीक से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों की प्रेम कहानी आगे बड़ी और इन्होंने शादी कर ली। अब रफीक घर का सारा काम करता है। जबकि आलिया घर का खर्चा चलाती है। इनकी प्रेम कहानी को आप विस्तार से इस वीडियो में देख सकते हैं।

यहां देखें कैसे नौकर के प्यार में पड़ी आलिया

यह लव स्टोरी सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रही है। इसे देख लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। किसी ने इसे सच्चा प्यार बताया तो कोई बोला आलिया को एक स्थायी नौकर फ्री में चाहिए था इसलिए उसने शादी कर ली। कहीं और शादी कर जाती तो घर का सारा काम उसे ही करना पड़ता।

Back to top button