बॉलीवुड

Video: आराध्या में इस बार लोगों को दिखीं ऐश्वर्या की झलक, बदला लुक देख बोले- मिस वर्ल्ड की बेटी

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपनी बेटी के साथ नजर आती हैं. ऐश्वर्या की बेटी का नाम आराध्या बच्चन है जो कि 10 साल की हैं. बच्चन परिवार की लाड़ली आराध्या को अक्सर अपनी मां और पिता के साथ देखा जाता है.

aaradhya bachchan

बता दें कि आराध्या एक चर्चित स्टारकिड है. हाल ही में एक बार फिर से आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ नजर आईं. इस दौरान लोग आराध्या की हाइट देखकर चौंक गए. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स और फैंस ने आराध्या के स्टाइल की भी तारीफ़ की. पैपराजी ने दोनों को अपने कैमरे में कैद कर लिया था. इस मौके पर अभिषेक बच्चन भी मौजदू थे.

aaradhya bachchan

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या साथ नजर आ रही हैं. वहीं अभिषेक बच्चन आगे-आगे चल रहे हैं और वे पैपराजी को हाथ हिलाकर बाय भी बोलते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं मां-बेटी की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है.

aaradhya bachchan

बता दें कि आराध्या की हाइट की तो चर्चा हो ही रही है साथ ही उनके स्टाइल को भी पसंद किया जा रहा है. हर बार की तरह इस बार उनका हेयर स्टाइल नहीं था. आराध्या का लुक हर बार से इस बार अलग था. आगे-आगे चल रहे पिता के पीछे-पीछे आराध्या मां ऐश्वर्या का हाथ थामे हुए चल रही हैं.

आप वीडियो में देख सकते है कि आराध्या ने अपने बालों को पोनी कर कंधे के एक तरफ किया है. जबकि उन्होंने बालों को अच्छे से संभालने के लिए सिर पर हेयरबैंड लगा रखा है. आराध्या ने ब्लू डेनिम के साथ हले गुलाबी रंग का टॉप पहन रखा यही. तो वहीं ऐश्वर्या ब्लैक रंग की ड्रेस में नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आराध्या का यह वीडियो देखने के बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने ारहदया की खूब तारीफ़ की है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”हाइट भी बढ़ गई, हेयर स्टाइल भी चेंज हो गया. अब लगी ना मिस वर्ल्ड की बेटी”. इसके अलावा एक ने लिखा कि, ”11 की उम्र में इतनी हाइट. बहुत अच्छा है”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”देखिए आराध्या की हाइट. माशाल्लाह”.

aaradhya bachchan

2011 में हुआ था आराध्या का जन्म…

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी. शादी के चार साल बाद दोनों माता-पिता बने थे. आराध्या का जन्म नवंबर 2011 में हुआ था. जल्द ही नवंबर में बच्चन परिवार की लाड़ली आराध्या बच्चन 11 साल की हो जाएगी.

aaradhya bachchan and aishwarya rai abhishek

Back to top button