राशिफल

Rashifal 27 October: आज मां लक्ष्मी की कृपा से इन 5 राशियों के धन, यश और कीर्ति में होगी वृद्धि

हम आपको गुरुवार 27 अक्टूबर का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 October 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज नई जॉब या बिजनेस शुरू हो सकता है। सफलताओं को अपनों के साथ साझा करेंगे। बेहतर होगा आप अपना हर कदम सोच समझ कर आगे बढ़ाएं। अगर आप नौकरी करते हैं और किसी तरह का बदलाव करने की योजना बना रहे हैं तो इसके लिए यह समय ठीक नहीं है। वहीं व्यापार से जुड़े जातकों को आज अच्छे अवसर की प्राप्ति हो सकती है। प्रेम-प्रसंगों के लिए दिन काफी अनुकूल रहने वाला है। परिवार को लेकर आप कुछ भावुक हो सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप तेजी से अपनी अलग पहचान बनाते हुए कामयाबी के रास्ते पर आगे बढ़ेंगे। नौकरीपेशा जातकों को अपने काम पर अधिक फोकस करने की सलाह दी जाती है, खासतौर पर यदि बॉस ने आपको कोई महत्वपूर्ण कार्य सौंपा है तो आप किसी भी तरह की लापरवाही न करें। पार्टी व पिकनिक का आनंद प्राप्त होगा। बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे। संगीत इत्यादि में रुचि जागृत होगी। व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहने के आसार हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

वाणी पर संयम रखने से रिश्तों में मजबूती आएगी। दुर्घटना हो सकती है, इसलिए वाहन सावधानी से चलाएं। शादीशुदा लोगो की लव लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी। वाहन-भूमि खरीदने के योग बन रहे हैं। छोटे भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दिनभर की व्यस्तता के कारण आपकी थकान भी बढ़ सकती है। किसी व्यक्ति से विवाद हो सकता है। सांसारिक सुख भोग व घर गृहस्थी के उपयोग की प्रिय वस्तु खरीदी जा सकती है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। आज का दिन संतान से जुड़ी समस्याओं को हल करने में व्यतीत होगा। छात्रों की किसी कंपटीशन में जीत हो सकती है। आज आपको अपने या पिता के स्वास्थ्य की स्थिति चिंता का विषय हो सकती है। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा। कार्यक्षेत्र में साथ काम करने वालों का सहयोग मिलेगा और किसी खास उपलब्धि से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज किसी भी प्रकार का लांग टर्म निवेश न करें। आपका पूरा ध्यान अपने करियर में आगे बढ़ने पर होगा‌। आज आप कुछ नया करने की सोच सकते हैं, जिससे उधेड़बुन में आपका पूरा दिन बीतेगा। आज आपको अपने किसी परिजन पर विश्वास करने से पहले सोचना होगा, क्योंकि वह आपके साथ विश्वासघात भी कर सकता है। अच्छे आचार-विचार से संबंधों में लोकप्रिय बनेंगे। आपका जीवनसाथी आपको बिना शर्त समर्थन करेगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आप मीठा बोलकर अपना काम पूरे करवा लेंगे। कोई ऐसी घटना हो सकती है, जिससे पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज सामाजिक सम्मान मिलने से आ का मनोबल बढ़ेगा। आज आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा। आपके समक्ष जो खर्चे सामने आएंगे, उन्हें आप रोकने में सफल रहेंगे। आपको सफलता के नए मार्ग प्राप्त होंगे। खुशमिजाज व्यक्तित्व होने के कारण आज कुछ अन्य व्यक्ति आपसे संबंध बनाने की चेष्टा करेंगे।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आप समय का मैनेजमेंट ठीक से नहीं कर पाएंगे। इससे आपके कुछ खास काम अधूरे रह सकते हैं। व्यापारियों को ग्राहकों से विनम्रता रखनी होगी, वर्तमान समय में आपको अर्थ की तुलना यश की आवश्यकता है। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन न लग रहा हो तो शारीरिक एक्टिविटी पर ध्यान देना चाहिए। बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे। कोई नया कार्य प्रारंभ हो सकता है। यात्रा लाभदायक रहेगी। आपका वैवाहिक जीवन मधुरता से परिपूर्ण रहेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपको सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा। अपने खर्च को नियंत्रित करना बेहतर है। व्यापारियों का रुका हुआ धन आज वापस प्राप्त होने की संभावना दिखाई दे रही है। सेहत में शारीरिक थकावट व पेट सम्बन्धी परेशानियां हो सकती है, योग-व्यायाम, प्राणायाम करने में बिल्कुल आलस्य न करें। पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा। मोबाइल फ़ोन आपके काम में बाधा खड़ी कर सकता है। इसके ज़्यादा इस्तमाल से बचें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपका स्वास्थ्य अच्छा होगा आप खुशी और उत्साह महसूस करेंगे। आज आप ताकत और धैर्य से काम लेंगे। अगर आप कोई नया काम करने की सोच रहे हैं तो कोई दूसरा काम आपके सामने आ सकता है। नवयुवकों को स्कूल प्रोजेक्ट की बाबत कुछ राय लेने की ज़रूरत हो सकती है। प्यार के नज़रिए से दिन काफ़ी विवादास्पद रहेगा। मित्रों तथा परिवारजनों के साथ दिन आनंदपूर्वक बिताएँगे। आप दिन भर पैसों के बारे में सोचते रहेंगे।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

प्रॉपर्टी के सिलसिले में बात बनती नजर आएगी। आवश्यक दस्तावेज पूर रखें। आज आपको सेहत को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। आपको कुछ बेहतरीन मौके मिल सकते हैं, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी। आपके परिवार का कोई सदस्य अथवा कोई मित्र आपको निराश कर सकता है और आपके सामने कोई परेशानी भी खड़ी कर सकता है। पुराने दोस्तों या परिवार के साथ बाहर जाएं और बातचीत का आनंद लें।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

नई योजनाएं शुरू करने के लिए आज अनुकूल दिन है। आज निषेधात्मक कार्यों और नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह देते हैं। झगड़े- विवाद से बचें, क्रोध और वाणी पर संयम रखें। अत्यधिक मनोमंथन करने से मानसिक थकान अनुभव करेंगें । प्रेमी या जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। आपको पुराने कामकाज में बेहतर नतीजे मिलेंगे। कई योजनाएँ समय से पूरी हो जायेंगी। पारिवारिक वातावरण कलुषित रहेगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपका साहस और आपकी निश्चय क्षमता बढ़ी हुई रहेगी। दैनिक कार्यों में से बाहर निकल कर आज आप घूमने- फिरने और मनोरंजन के पीछे समय बिताएँगे। स्वजनों तथा मित्रों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं। संतान की तरक्की से आप खुश होंगे। अगर किसी को प्रपोज करने की योजना है तो ऐसा करने के लिए यह एक आदर्श दिन है। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। वाहन सुख का विस्तार हो सकता है।

आपने Rashifal 27 October 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 October 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 October 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button