बॉलीवुड

धर्मेंद्र जैसा खतरनाक है ईशा देओल का गुस्सा, अमृता राव को सरेआम मारा था थप्पड़, कहा- इसी लायक है

बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी खूबसूरत है, अंदर से उतनी ही बदसूरत है। ये बाहर से तो ग्लैमर और तड़क-भड़क से लबालब दिखाई देती है। लेकिन अंदर इसकी सच्चाई बहुत कड़वी और डार्क है। यहां साथ काम करते हुए सितारें अक्सर लड़ाई झगड़ा भी कर लेते हैं। खासकर बॉलीवुड की कैट फाइट अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। यही वजह है कि यहां दो बड़ी हीरोइनें एक साथ काम करने से अक्सर बचती हैं। हर कोई फिल्म में खुद ही लीड रोल करना चाहता है।

जब ईशा देओल ने जड़ा अमृता राव को करारा तमाचा

आज हम आपको बॉलीवुड की गलियों से लगभग गायब हो चुकी दो अभिनेत्रियों ईशा देओल (Esha Deol) और अमृता राव (Amrita Rao) की लड़ाई का एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं। ये लड़ाई बॉलीवुड में काफी चर्चा का विषय रही थी। इस लड़ाई का लेवल मारापीटी तक पहुँच गया था। गुस्से में ईशा देओल ने अमृता राव को तमाचा तक जड़ दिया था।

यह घटना साल 2006 की है। तब ईशा देओल और अमृता राव ‘प्यारे मोहन’ नाम की एक फिल्म कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ विवेक ओबरॉय और फरदीन खान लीड रोल में थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान ईशा और अमृता के बीच बहसबाजी हो गई थी। ये बहस इतनी बढ़ गई कि अमृता ने ईशा को सबके सामने गाली दे दी। इससे ईशा का दिमाग खराब हुआ और उन्होंने हाथोंहाथ अमृता को एक करारा थप्पड़ जड़ दिया।

अमृता को मारने का नहीं था कोई पछतावा

इस मामले का जिक्र ईशा ने एक इंटरव्यू में भी किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे ईशा ने उन्हें डायरेक्टर के सामने गाली दी थी। उनकी ये हरकत वहां मौजूद सभी लोगों को गलत लगी थी। ईशा तो इस बात से इतना नाराज हुई कि उन्होंने गुस्से में अमृता को एक थप्पड़ मार दिया। ईशा ने बताया कि उन्होंने ऐसा अपने स्वाभिमान को बचाने के लिए किया। उन्हें इस बात का कोई पछतावा भी नहीं है। उनके अनुसार अमृता वह थप्पड़ डीजर्व करती हैं।

वैसे इसी इंटरव्यू में ईशा ने ये भी खुलासा किया कि थप्पड़ खाने के बाद अमृता को अपनी गलती का एहसास भी हुआ था। उन्होंने अपने किए की माफी मांगी थी। फिर ईशा ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए उन्हें माफ कर दिया था। वर्तमान में दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। वह इस पुरानी बातों को भूला चुके हैं।

दोनों एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की बात करें तो ईशा देओल साल 2012 में शादी कर सेटल हो गई थी। उन्होंने भरत तखटनी संग सात फेरे लिए थे। वहीं अमृता राव की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में आरजे अनमोल से शादी की थी। ये दोनों ही अभिनेत्रियां अब फिल्मों में कम नजर आती हैं।

Back to top button