दिलचस्प

पापा का प्यार से मेकअप करती दिखी छोटी बच्ची, मम्मी ने फौरन बना लिया Video, देखें फिर क्या हुआ

कहते हैं बेटियां पापा की परी होती है। मां की तुलना में उनका पापा से ज्यादा अटैचमेंट रहता है। खासकर जब बेटियां छोटी बच्ची होती है तो अपने पापा को एक पल के लिए भी नहीं छोड़ती हैं। उनके साथ खूब मस्ती करती है। पापा को भी बेटी की चुलबुली शरारतें बड़ी पसंद आती है। वह उसके खेल में उसका पूरा साथ देते हैं। कभी घोड़ा बनकर उसे सवारी करवाते हैं तो कभी कंधे पर बैठाकर घुमाते हैं।

छोटी बच्चियों को मेकअप का भी बड़ा शौक होता है। वह खुद का या अपने गुड्डे गुड्डियों का मेकअप करती रहती हैं। लेकिन कभी-कभी वह अपने पापा का मेकअप भी करने लगती हैं। पापा भी बेटी से मेकअप करवाने में शरमाते नहीं हैं। उसकी खुशी की खातिर अपने चेहरे पर सबकुछ लगवा लेते हैं। हाल ही में ऐसा क्यूट नजारा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बच्ची ने किया पापा का शानदार मेकअप

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पिता और बेटी का क्यूट वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटी अपने पापा का मेकअप कर रही है। वहीं मां इन दोनों का वीडियो बना रही है। मां अपनी बेटी से पूछती है कि वह क्या कर रही है? इस पर बेटी कहती है “मैं पापा का मेकअप कर रही हूं।” इसके बाद पापा बोलते हैं “उसने पहले से ही मेरी आंखों पर ग्लिटर वाला आईशैडो लगा रखा है।”

फिर मां अपने पति की ओर कैमरा जूम कर उनका आईशैडो मेकअप दिखाती हैं। इस दौरान छोटी बच्ची पापा का मेकअप कर बड़ी खुश दिखाई देती हैं। यह छोटी-छोटी खुशियां ही परिवार को साथ जोड़कर रखती हैं। इससे हमारा एक दूसरे के प्रति बॉन्ड ज्यादा मजबूत होता है। यह क्यूट सा वीडियो कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है।

बच्ची की क्यूटनेस ने जीता लोगों का डील

वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “बेटियां होती ही बहुत प्यारी है। उन्हें आप किसी चीज के लिए मना नहीं कर सकते।” फिर दूसरा यूजर लिखता है “ये बहुत ही क्यूट वीडियो है। भगवान इन्हें हमेशा इसी तरह खुश रखे।” एक अन्य शख्स लिखता है “मैं भी अपनी बेटी से ऐसा मेकअप करवाता रहता हूं। वह बहुत खुश हो जाती है।”

यहाँ देखें पापा का मेकअप करती क्यूट बच्ची

इस हॉलिवुड एक्टर ने भी करवाया था बच्ची से मेकअप

WWE के फेमस ‘द रॉक’ और हॉलिवुड ऐक्टर Dwayne Johnson भी अपनी बेटी से मेकअप करवाते नजर आ चुके हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया गया था।

Back to top button