बॉलीवुड

15 की उम्र में डेब्यू, 31 में शादी, जानें अब कहां है अक्षय-सलमान की हीरोइन असिन, हो गई ऐसी हालत

हिंदी सिनेमा में अक्षय कुमार, सलमान खान और आमिर खान जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन साझा कर चुकी बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस असिन लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है. शादी के बाद से असिन ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी. असिन की बात आज उनके जन्मदिन के मौके पर.

asin

असिन 37 साल की हो चुकी हैं. केरल के कोची शहर में अभिनेत्री का जन्म 26 अक्टूबर 1985 को हुआ था. उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा दोनों में ही काम किया और दोनों में ही वे काफी सफल रही हैं. हालांकि अभिनेत्री लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. आइए आज (26 अक्टूबर) उनके जन्मदिन के अवसर पर आपको उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें बताते हैं.

पहले आपको असिन का पूरा नाम बता देते हैं. बहुत कम लोग उनके पूरे नाम से परिचित है. असिन का पूरा नाम असिन थोट्टूमकल है. अब असिन के नाम का मतलब भी जान लेते हैं. उनके नाम का मतलब है शुद्ध और बेदाग. उन्हें यह नाम उनके पिता ने दिया था.

asin

असिन ने बहुत छोटी उम्र में फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम रख दिए थे. वे जब महज 15 साल की थी तब ही उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उनकी पहली फिल्म थी ‘नरेंद्रन माकन जयकांथन वका’. यह एक मलयालम फिल्म थी जो कि साल 2001 में रिलीज हुई थी.

Asin Thottumkal

असिन ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद वे लगातार फिल्मों में काम करती गईं और सफलता एवं लोकप्रियता हासिल करती चली गईं. आगे जाकर उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी काम किया. बॉलीवुड में उन्हें पहचान मिली फिल्म ‘गजनी (Ghajini) से. साल 2008 में आई इस फिल्म में असिन ने अभिनेता आमिर खान के साथ काम किया था.

asin

आगे जाकर असिन ने सलमान खान के साथ ‘रेडी (Ready)’, अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 2, ‘लंदन ड्रीम्स (London Dreams)’, ‘पोखरी (Pokiri)’, ‘बोल बच्चन (Bol Bachchan)’ और ‘आल इज वेल (All Is Well)’ जैसी लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में काम करके अपनी अलग पहचान बनाई.

asin

asin

साल 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा से की शादी…

असिन अब शादीशुदा हैं और एक बेटी की मां भी हैं. दोनों की बेटी का नाम एरिना रेन है. साल 2016 में असिन ने बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की थी. बता दें कि दोनों की मुलाकात अक्षय कुमार ने करवाई थी. पहली बार में तो असिन ने राहुल को पसंद नहीं किया था लेकिन आगे जाकर असिन राहुल की सादगी पर दिल हार बैठी और उनसे रिश्ता जोड़ लिया.

Asin Thottumkal

सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं असिन…

शादी के बाद असिन फ़िल्मी पर्दे से दूर हो गईं. हालांकि वे अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से रूबरू होती रहती हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी थी.

Back to top button