बॉलीवुड

अक्षय कुमार के कारण असिन को मिला था करोड़पति दूल्हा, पति की इस बात पर दिल हार बैठी थी एक्ट्रेस

हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री असिन थोट्टूमकल (Asin Thottumkal) 37 साल की हो चुकी हैं. असिन का जन्म 26 अक्टूबर 1985 को केरल के कोची में हुआ था. आज (26 अक्टूबर) वे अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स और सेलेब्स अभिनेत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Asin Thottumkal

बता दें कि असिन को बॉलीवुड में पहचान आमिर खान की हिट फिल्म ‘गजनी’ से मिली थी. उन्होंने फिल्मों में कम काम किया है लेकिन सफलता और लोकप्रियता उन्हें अधिक मिली है. वैसे आपको बता दें कि लंबे समय से वे बड़े पर्दे से दूर है. तो आइए जानते है यह अभिनेत्री कहां है ? क्या कर रही है ? हम इनकी निजी जिंदगी और इनकी प्रेम कहानी के बारे में भी जानेंगे.

असिन दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकी थी जबकि इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे और वे यहां भी छा गई. गजनी से उन्हें लोकप्रियता मिली. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में और भी काम किया. हिंदी सिनेमा में असिन अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं.

बात अब असिन की निजी जिंदगी की करते हैं. बता दें कि 37 वर्षीय असिन शादीशुदा हैं. उनके पति का नाम है राहुल शर्मा (Rahul Sharma). दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी. आइए आपको इस कपल की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

 

बता दें कि असिन और राहुल के रिश्ते में सुपरस्टार अक्षय कुमार का बड़ा हाथ है. अक्षय और असिन ने साथ में फिल्म ‘हाउसफुल 2’ में काम किया था. दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए बांग्लादेश भी गए थे. साथ में राहुल भी मौजूद थे. असिन और अक्षय ने एक प्राइवेट जेट से बंगलादेश के लिए उड़ान भरी थी. तब राहुल और असिन को एक दूसरे से अक्षय ने मिलवाया था.

Asin Thottumkal

बता दे कि यात्रा के दौरान अक्षय ने असिन से कहा था कि वे शादी के लिए राहुल शर्मा को प्रपोज कर दें लेकिन असिन ने ऐसा नहीं किया. हालांकि फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान राहुल की सादगी पर असिन अपना दिल हार बैठी थीं.

असिन को पता चला कि प्राइवेट जेट अरेंज कराने से लेकर पूरे इवेंट को राहुल ने ही करवाया था. इससे असिन और अधिक राहुल से प्रभावित दिखीं. इसके बाद असिन राहुल के प्यार में पड़ गई और दोनों ने साल 2016 में विवाह रचा लिया. कपल की शादी में अक्षय कुमार भी शामिल हुए थे.

अब क्या कर रही हैं असिन ?

asin

राहुल शर्मा संग विवाह बंधन में बंधने के बाद असिन ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी. दोनों की शादी को करीब 6 साल हो चुके हैं और दोनों साथ में एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं. बता दें कि दोनों की अब एक बेटी भी है जिसका नाम एरिन रेन है.

Back to top button