बॉलीवुड

दिवाली पर फिर हिंदू बॉयफ्रेंड के लिए उमड़ा आमिर खान की बेटी का प्यार, BF की बांहों में दिखी इरा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. इरा अक्सर अपनी निजी जिंदगी से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दिवाली का मौका था और इस मौके पर इरा अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग नजर आईं. सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

ira khan

इरा ने दिवाली का पावन त्यौहार अपने परिवार संग मनाया. इस मौके पर वे अपने बॉयफ्रेंड नूपुर संग भी नजर आईं और दोनों ने साथ में खूब तस्वीरें खिंचवाई. इस मौके पर इरा ने साड़ी पहन रखी थी जबकि उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था. तो वहीं नूपुर पीले रंग के कुर्ते में नजर आए.

ira khan

इरा खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से दिवाली के जश्न की कुछ तस्वीरों को साझा किया है. तस्वीरों को साझा करने के साथ इरा ने लिखा है कि, ”दिवाली की शुभकामनाएं”. सोशल मीडिया पर इरा की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक इन तस्वीरों को 26 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ira khan

तस्वीरों में एक बार फिर से इरा और नूपुर की केमिस्ट्री सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रही हैं. इरा ने अपने इंस्टा एकाउंट से कई तस्वीरें साझा की है. तस्वीरों में इरा और नूपुर रोमांटिक मूड में भी देखने को मिल रहे हैं. नूपुर ने अपनी प्रेमिका इरा को अपनी बांहों में लें रखा है. बता दें कि इरा एक तस्वीर में अपने छोटे भाई आजाद राव खान संग भी पोज दे रही हैं.

ira khan

ira khan

तस्वीरों में आप देख सकते है कि इरा नूपुर के अलावा अन्य लोगों संग भी देखने को मिल रही हैं. तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

होने वाली सास संग भी दिया पोज…

ira khan

इरा ने यह दिवाली नूपुर के परिवार संग मनाई. तस्वीरों में आप देख सकते है कि इरा खान ने नूपुर की मां और अपनी होने वाली सास संग भी पोज दिए. सास-बहू की जोड़ी यूजर्स को पसंद आ रही हैं.

2021 में भी साथ मनाई थी दिवाली…

ira khan and nupur shikhare 2021 diwali

बता दें कि नूपुर और इरा ने साल 2021 में भी दिवाली का त्यौहार साथ में मनाया था. पिछले साल भी दिवाली के शुभ अवसर पर दोनों साथ में थे और दोनों ने साथ जश्न मनाते हुए तस्वीरें खिंचवाई थी और उन्हें सोशल मीडिया पर साझा किया था.

ira khan

दो साल से डेट कर रहे हैं इरा-नूपुर…

इरा खान और नूपुर शिखरे को रिश्ते में एक अच्छा खासा समय हो गया है. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों दो साल से ज्यादा समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. फरवरी 2021 में इरा ने सोशल मीडिया पर नूपुर संग तस्वीरें साझा कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी.

सगाई कर चुके हैं इरा-नूपुर…

कुछ दिनों पहले नूपुर और इरा के रिश्ते ने नया मोड़ लिया था. कुछ दिनों पहले इरा ने एक इवेंट से एक वीडियो साझा किया था जिसमें नूपुर उन्हें रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे थे. दोनों ने सगाई कर ली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Back to top button