अध्यात्म

अगले एक हफ्ते खूब पैसा कमाएंगी ये राशियां, धन और खुशियों से झोली भर देंगे मंगलदेव

ज्योतिष शास्त्र में ग्रह और नक्षत्र की अहम भूमिका मानी जाती है। इसके अनुसार जब भी कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है तो इसका अच्छा और बुरा असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है। हाल ही में मंगल ग्रह मिथुन राशि में वक्री हो चुके हैं। मंगल साहस और शौर्य के दाता कहलाते हैं। यह 13 नवंबर तक मिथुन राशि में वक्री रहेंगे। ऐसे में अगले 1 हफ्ते तक तीन खास राशियों की मौज होने वाली है। उन्हें ढेर सारा पैसा और अच्छी किस्मत सहित कई लाभ मिलने वाले हैं।

मिथुन राशि

mithun rashi

मंगल ग्रह का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। आपको जल्द कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी में प्रमोशन के चांस बनने वाले हैं। आपके काम की हर जगह तारीफ होगी। बिजनेस करने वालों को भी लाभ होगा। यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो यह सही समय है।

मंगल का राशि परिवर्तन आपकी समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ा देगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में भी आपको सफलता मिलेगी। पुराने अटके हुए काम समय पर पूर्ण हो जाएंगे। उधार दिया पैसा भी वापस मिल सकता है। कोर्ट कचहरी के मामले सुलझ जाएंगे। शत्रु आपका बाल भी बांका नहीं कर पाएंगे।

मेष राशि

मंगल का राशि परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छी किस्मत लेकर आएगा। भाग्य आपका हर काम में साथ देगा। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आपके साहस को देखकर शत्रु भी घबरा जाएगा। कोई आप से पंगा लेने की हिम्मत नहीं करेगा। अपने कार्य क्षेत्र में आप बड़ा नाम करेंगे।

किसी नई फिल्ड में करियर बना सकते हैं। अपने अंदर के टैलेंट को पहचान कर कुछ बड़ा मुकाम हासिल कर सकते हैं। आपके काम की हर जगह तारीफ होगी। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। कुंवारे लोगों को अच्छे घर का रिश्ता मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। भगवान का आशीर्वाद आप के ऊपर बना रहेगा।

तुला राशि

इस राशि के जातकों को भी मंगल के वक्री होने का पूर्ण लाभ देखने को मिलेगा। विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। किस्मत भी पैसों के मामले में आपका साथ देगी। यदि आप कहीं पैसा नहीं है इस करने की सोच रहे हैं तो यह सही समय है। नए मकान या वाहन खरीदी के लिए भी समय उत्तम है।

घर में सुख शांति और समृद्धि रहेगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। भगवान में आस्था बढ़ेगी। जीवन में किसी खास शख्स की एंट्री हो सकती है। यह शख्स आपकी लाइफ में बहुत सारे पॉजिटिव बदलाव लाएगा। आप अपने जीवन का सबसे खूबसूरत समय बिताएंगे। परिवार में सारे लड़ाई झगड़े खत्म हो जाएंगे।

Back to top button