बॉलीवुड

दिवाली पर टॉपलेस हुई उर्फी जावेद, एक हाथ से खाई मिठाई, दूसरी से छिपाई इज्जत, Video देख भड़के लोग

उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही उर्फी को लोग उनके काम की वजह से कम और अजीब कपड़ों की वजह से ज्यादा जानते हैं। उनका कपड़ों को पहनने का स्टाइल सबसे अनोखा होता है। कई बार तो वह फैशन के नाम पर सारी हदें पार कर देती हैं। इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है। हालांकि उर्फी को इन ट्रोलर्स की कोई परवाह नहीं है। वह अपनी मर्जी से कपड़े पहनती रहती हैं।

बीते सोमवार, 24 अक्टूबर को पूरे देश ने दिवाली का पावन पर्व धूमधाम से मनाया। इस दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी। ये सभी सितारें अधिकतर भारतीय कपड़ों जैसे कुर्ता पाजामा, साड़ी, लहंगा, सलवार सूट इत्यादि पहनावे में ही नजर आए। उन्होंने दिवाली के त्योहार को ध्यान में रखते हुए अच्छे कपड़े पहने। लेकिन उर्फी जावेद को हमेशा की तरह कुछ अलग करने की सूझी।

दिवाली पर टॉपलेस हुई उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने जिस अंदाज में फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी, उसे देख लोग भड़क उठे। एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुनाने लगे। दरअसल दिवाली की बधाई देते हुए उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में वह एक लाल रंग के सोफे पर बैठी दिखाई दी। उनके पास टेबल पर दीपक जल रहे थे। दिवाली की मिठाईयां भी रखी थी। एक्ट्रेस ने लाल रंग का लहंगा पहना था। लेकिन वह ऊपर टॉप पहनना भूल गई।

उर्फी ने टॉपलेस होकर दिवाली की मिठाई का आनंद लिया। बैकग्राउन्ड में ‘आज जाने की जिद ना करो’ गाना चल रहा था। इसके हाथ ही  उर्फी एक हाथ से मिठाई खा रही थी तो दूसरे हाथ से उन्होंने अपने ब्रेस्ट को छिपा रखा था। उनका दिवाली विश करने का यह अंदाज देख फैंस बड़े नाराज हुआ।

नजारा देख भड़के लोग

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा “दिवाली हिंदू धर्म से जुड़ा पर्व है। आप इस दिन टॉपलेस होकर बुरा संदेश दे रही हैं।” दूसरे यूजर ने कहा “आप ये सही नहीं कर रही हैं। दोस्तों इस वीडियो की सभी रिपोर्ट करो। इसे डिलीट करवाओ।’ एक यूजर लिखने लगा “उर्फी आप से ये उम्मीद नहीं थी। हमे लगा आप दिवाली पर पटाखों से बनी ड्रेस पहनेंगी।” वहीं एक शख्स कहता है “इंस्टाग्राम छोटे बच्चे भी चलाते हैं। ऐसे वीडियो मत डाला करो।”

यहां देखें दिवाली पर कैसे टॉपलेस हुई उर्फी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वैसे आप लोगों को उर्फी का दिवाली विश करने का यह अंदाज कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button