समाचार

साली संग होटल में जीजा ने किया दुष्कर्म, फिर 4 दोस्तों ने भी हाथ-पैर बांधकर बुझाई हवस की प्यास

ग्वालियर (मध्य प्रदेश) : शादीशुदा, वैवाहिक जीवन से संबंधित अक्सर ऐसे मामले हमें सुनने, देखने और पढ़ने को मिलते है जो हमारे होश उड़ा देते है. फिलहाल एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से सामने आया है जहां एक पत्नी का अपने पति से झगड़ा हो गया और झगड़े के बाद उसका जीजा उसका हमदर्द बनकर आया और उसके बाद जो हुआ वो आपके होश उड़ा देगा.

ग्वालियर में एक जीजा अपनी साली के लिए किसी काल से कम नहीं निकला. साली की मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं जीजा ने पहले साली की मजबूरी का फायदा तो उठाया ही. इसके बाद उसने और नीचता दिखाते हुए अपने दोस्तों को भी इस बुरे कृत्य में शामिल कर लिया

बता दें कि ग्वालियर के हजारी थाना क्षेत्र की निवासी महिला का हाल ही में अपने पति से झगड़ा हो गया था. महिला ने पति से झगड़ा होने पर घर छोड़ दिया था. इससे पति परेशान हो गया था और पत्नी की तलाश की. आखिर में वो थक हारकर पुलिस थाने पहुंचा और पत्नी के लापता होने की शिकायत लिखवाई.

rape news haryana sonipat

पुलिस महिला की जांच में टूटी और उसकी तलाश पूरी कर ली. इसके बाद पुलिस ने महिला को नारी निकेतन भेज दिया. वहां महिला तीन दिन तक रही. इसी बीच महिला के जीजा को उसके और उसके पति के वाद विवाद के बारे में पता चला तो वो अपनी साली को अपने साथ ले आया.

बता दें कि महिला का जीजा और इस मामले में मुख्य आरोपी राजू महंत मध्यप्रदेश के दतिया का निवासी है. उसने साली की मजबूरी का फायदा उठाया और उसे झांसा देकर अपने साथ ले आया. उसने यह भी कहा कि वो उसके पति को समझा देगा और सब ठीक हो जाएगा लेकिन जीजा की नीयत बिगड़ गई और वो उसे अपने घर न लाकर सीधे होटल ले गया.

पहले खुद किया दुष्कर्म, फिर चार दोस्तों को बुलाया…

rape case

जीजा राजू दतिया में अपने घर पर साली को न लेकर होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. साली को जीजा से मदद की आस थी लेकिन उसने तो उसकी अस्मत लूट ली. जीजा ने इसके बाद और हदें पार कर दी. उसने अपने दोस्तों को फोन किया और चार दोस्तों को बुला लिया. दोस्तों ने भी उसकी साली के साथ दुष्कर्म किया. अन्य आरोपियों के नाम अवधेश शर्मा, उमेश, विनोद और सुरेश है. सभी ने महिला के साथ हाथ-पैर बांधकर गैंगरेप किया.

Back to top button