बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन को बेरोजगार बोल बेइज्जती कर रहा था शख्स, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब मांगनी पड़ी माफी

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। वे अपने पिता अमिताभ बच्चन जीतने सफल और लोकप्रिय नहीं हो पाए। वह एक अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन लोग अक्सर उनकी तुलना पिता से करते हैं और इस कारण वह उभरकर सामने नहीं आ पाते हैं।

अभिषेक को बेरोजगार कहकर ट्रोल कर रहा था शख्स

अभिषेक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं। लेकिन इसका फायदा उठाकर लोग उन्हें ट्रोल भी करते रहते हैं। अब हाल की यह घटना ही ले लीजिए। अभिषेक को एक यूजर ने ‘बेरोजगार’ कहकर ट्रोल किया। जब अभिषेक ने यूजर का यह ताना देखा तो उन्होंने इसका करारा जवाब दिया। उन्होंने ऐसी बात कह दी कि ट्रोल करने वाले की अक्ल ठिकाने आ गई और वह एक्टर से माफी मांगने लगा।

दरअसल पालकी शर्मा नाम की एक पत्रकार हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर विज्ञापनों से भरे अखबारों से जुड़ा एक ट्वीट किया। इस ट्वीट पर अभिषेक ने रिप्लाई करते हुए लिखा “क्या आप अभी भी अखबार पढ़ती हैं?” उनके इस ट्वीट का पालकी शर्मा ने कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन एक सी जैन नाम के यूजर ने अभिषेक के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करना चाहा। लेकिन पासा तब उल्टा पड़ गया जब उसकी ही बेइज्जती हो गई।

जूनियर बच्चन के जवाब ने माफी मांगने पर कर दिया मजबूर

सी जैन नाम के इस यूजर ने अभिषेक के लिए लिखा “बुद्धिमान लोग पढ़ते हैं (अखबार)। आप जैसे बेरोजगार नहीं।” इस पर अभिषेक ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब देते हुए कहा “ओह हां। इनपुट के लिए शुक्रिया। हालांकि बुद्धिमानी और रोजगार का आपस में कोई संबंध नहीं है। अब अपने आप को ही ले लो। मैं ये पक्के तौर पर बोल सकता हूं कि तुम्हारे पास रोजगार है। और मैं ये भी पूरे पक्के से बोल सकता हूं कि तुम बुद्धिमान नहीं हो (तुम्हारे ट्वीट से जज कर रहा हूं)।”

अभिषेक का यह करारा जवाब सुनकर यूजर को अपनी गलती का एहसास हुआ। उसने माफी मांगते हुए लिखा “रिप्लाई पाने की निंजा टेकनिक। माफी चाहता हूं अगर मैंने आपको दुख पहुंचाया हो।” इसके बाद अभिषेक का यह ट्वीट वायरल हो गया। हर कोई अभिषेक के शानदार जवाब की तारीफ करने लगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक ने साल 2000 में रिफ़्यूजी फिल्म से डेब्यू किया था। फिर वे गुरु, रावण, दोस्ताना, बंटी और बबली, बोल बच्चन, सरकार, दिल्ली 6 और धूम सीरीज जैसी कई फिल्मों में नजर आए। उन्हें इस साल ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म दसवी में देखा गया था। अभिषेक 46 साल के हो गए हैं और फिल्मों में अभी भी एक्टिव हैं। हालांकि वह गिनी चुनी फिल्में ही करते हैं।

Back to top button