बॉलीवुड

सुष्मिता सेन के भाई पत्नी चारु के साथ करते थे गन्दा काम, बोली – मेरे साथ रोज़…. अब तलाक दूंगी

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आया हुआ है। दोनों के बीच चीजें सही नहीं चल रही है। 2019 में हुई ये शादी अब टूटने की कगार पर जा पहुंची है। बीते कुछ महीनों से दोनों के रिश्ते नाजुक चल रहे हैं। चारु ने एक बार अलग होने के बाद राजीव को दूसरा मौका दिया था। उम्मीद की थी कि शायद ये शादी चल जाए। लेकिन राजीव की हरकतों से तंग आकर उन्होंने फैसला कर लिया है कि वह हर हाल में उनसे तलाक लेंगी।

राजीव से हर हाल में तलाक लेंगी चारु

दरअसल चारू असोपा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने राजीव पर कई गंभीर आरोप लगाए। ये तक कहा कि वह मुझ पर शक करते हैं, मारते हैं, गाली देते हैं। चारु ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी का तमाशा बन चुका है।

कोई भी इस मन से शादी नहीं करता कि कल को सब समाप्त कर दे। इसलिए मैंने भी इस शादी को बचाने की सारी कोशिशें की। क्योंकि मैं बाद में अपने तलाक के फैसले को लेकर पछताना नहीं चाहती थी। सोचती थी क्या पता शादी चल जाए। लेकिन अब साफ हो गया है। हम एक दूसरे के लिए नहीं बने। ये शादी नहीं चलने वाली।

जब तलाक की असली वजह पूछी गई तो चारु ने बताया कि जब भी हमारी लड़ाई होती है तो राजीव कई हफ्तों के लिए गायब हो जाते हैं। वह मुझे हर प्रकार के कम्युनिकेशन से ब्लॉक भी कर देते हैं। वह नहीं चाहते कि मैं उनसे संपर्क करूं या ये जानु कि वे कहां है। लॉकडाउन के समय वे तीन महीने गायब थे। वह 45 साल के हैं। अब मैं उन्हें चेंज नहीं कर सकती। हमारे बीच काफी मन मुटाव रहा। सोच था बेटी जियाना की खातिर ही सही, सब ठीक हो जाएगा। लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ।

मारपीट और गली गलौज करते हैं राजीव

चारु ने राजीव पर मारपीट करने और गाली गलौज करने के आरोप भी लगाए। उन्होंने बताया कि राजीव बहुत गुस्सा करते हैं। मुझे गालियां देते हैं। एक-दो बार तो वह मेरे ऊपर हाथ भी उठा चुके हैं। वह मेरे ऊपर शक भी करते हैं। उन्हें लगता है मैं उन्हें धोखा दे रही हूं।

‘अकबर का बल बीरबल’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने मेरे को-एक्टर्स को मैसेज भेजकर मुझ से दूर रहने को कहा। उनकी इन हरकतों की वजह से मेरा काम करना कठिन हो गया। मेरे ख्याल से वह मुझे धोखा दे रहे हैं। हालांकि मैं ये साबित नहीं कर सकती हूं।

चारु ने ये भी कहा कि वह राजीव को शादी का दूसरा मौका देकर पछता रही हैं। वह इस शादी में साढ़े तीन साल बर्बाद कर चुकी हैं। अब इसे और नहीं खींचना चाहती है। उन्होंने मुंबई में एक किराए का अलग मकान ले लिया है। वह अब तलाक लेकर रहेंगी। तलाक के बदले कोई एलिमनी भी नहीं मांग रही हैं। बस इस शादी को जल्द से जल्द खत्म करना चाहती हैं। उन्हें उम्मीद है कि राजीव भी उन्हें जल्दी तलाक देने को राजी हो जाएंगे। कोई बवाल नहीं करेंगे।

दो महीने पहले राजीव ने चारु को लेकर कहा था कि उन्हें डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है। वह ड्रामा क्वीन हैं। इस पर चारु ने कहा था कि उन दोनों को डॉक्टर के पास जाना चाहिए। तब पता चलेगा कि कौन ड्रामा कर रहा है और कौन नहीं। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button