बॉलीवुड

शाहरुख़-सलमान को पछाड़ भारत की पहली पसंद बने अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा 2’ 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म

साल 2021 के अंत में आई फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद से दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता में गजब का इजाफा हुआ था. इस फिल्म ने दुनियाभर में धूम मचाई थी और अल्लू अर्जुन ख़ूब चर्चा में रहे थे. फिल्म में अल्लू का साथ दिया था अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने.

pushpa

अल्लू और रश्मिका की फिल्म ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी और इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने दुनियाभर से 325 करोड़ रूपये की कमाई करके दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म तो ब्लॉकबस्टर हुई ही वहीं इसके गाने, डायलॉग, डांस स्टेप्स ने भी दर्शकों और फैंस के दिलों में जगह बना ली थी.

allu arjun

‘पुष्पा’ हिंदी दर्शकों को भी ख़ूब रास आई थी. फिल्म ने 100 करोड़ रूपये की कमाई तो हिंदी वर्जन से ही कर ली थी. फिल्म की अपार सफलता के बाद ही फिल्म के अगले भाग का ऐलान हो गया था. तब से ही फैंस फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ साल 2013 में रिलीज होने वाली है. इसी बीच अल्लू अर्जुन और उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है.

allu arjun

‘पुष्पा 2’ के इंतजार के बीच एक बेहद बड़ी और ख़ास खबर हम आपके साथ साझा कर रहे हैं. अल्लू की इस आगामी फिल्म को मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर स्थान मिला है. अल्लू ने इस मामले में बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को भी पटखनी दे दी है.

बता दें कि साल 2023 में ही शाहरुख़ खाना की ‘पठान’ और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ भी आने वाली है. इनका भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है लेकिन सबसे ज्यादा जिस फिल्म का भारत को इंतजार है वो फिल्म है अल्लू की ‘पुष्पा 2’. ‘पुष्पा 2’ को हाल ही में साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म बताया गया है.

allu arjun

औरमैक्स मीडिया ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट से एक लिस्ट जारी की है. इसमें उन फिल्मों के बारे में बताया गया है जिनका फैंस और दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. लिस्ट में पहला स्थान मिला है अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2′ को. वहीं सूची में दूसरा स्थान हासिल किया है शाहरुख़ खान की ‘पठान’ ने. वहीं तीसरे स्थान पर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने कब्जा जमाया है

चौथे और पांचवे स्थान पर शाहरुख़ खान की फ़िल्में…

allu arjun

सूची में आगे शाहरुख़ खान की दो और फिल्मों को जगह दी गई है. साल 2023 की चौथी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ और पांचवी फिल्म ‘डंकी’ है. बता दें कि ये दोनों ही फ़िल्में शाहरुख़ की है.

Back to top button