बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन की नातिन और इस एक्टर के रिश्ते पर लगी मुहर! ऐश्वर्या की तस्वीर में साथ दिखें दोनों

अक्सर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को लेकर इस तरह की खबरें आती है कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं. बता दें कि नव्या नवेली नंदा हिंदी सिनेमा के दिग्गज और महान अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन हैं. नव्या नवेली काफी चर्चा में बनी रहती हैं.

कई बार सिद्धांत और नव्या के रिश्ते की खबरें आई है लेकिन दोनों में से कभी भी किसी ने भी इसे लेकर कुछ नहीं कहा है. हाल ही में फिर से दोनों को लेकर इसी तरह की ख़बरें हैं. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसने दोनों के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कह दिया है.

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें चर्चा में है जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा देखने को मिल रहे हैं. हालांकि तस्वीर को गौर से देखने पर कुछ और चेहरे आपको देखने को मिलेंगे. लेकिन इसके लिए आपको तस्वीर बेहद बारीकी के साथ देखनी होगी.

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में दिवाली पार्टी की धूम है. कई सितारों ने अब तक दिवाली पार्टी का आयोजन किया है. हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी दिवाली पार्टी का आयोजन किया था. इसमें कई स्टार्स पहुंचे थे. वहीं ऐश्वर्या राय को भी पति अभिषेक बच्चन संग देखा गया था.

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda

इस दौरान मनीष मल्होत्रा ने ऐश्वर्या और अभिषेक संग तस्वीर भी क्लिक करवाई. मनीष मल्होत्रा ने जो तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है उसमें पीछे की ओर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आ रहे हैं. वहीं तस्वीर में पीछे की तरफ नव्या नवेली नंदा भी देखने को मिल रही हैं.

siddhant chaturvedi and navya naveli nanda

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है. फिर से दोनों के रिश्ते को लेकर बातें हो रही हैं. लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. बताया जाता है कि नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत एक दूसरे को अच्छे खासे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों के रिश्ते पर अभी तक आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगी है.

करण जौहर की जन्मदिन पार्टी में भी साथ दिखें थे दोनों…

siddhant chaturvedi and navya naveli

बता दें कि इस साल हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया था. इस अवसर पर उन्होंने ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. करण जौहर की जन्मदिन पार्टी में ढेरों बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया था. पार्टी का हिस्सा सिद्धांत और नव्या नवेली नंदा भी बने थे.

बात अब सिद्धांत के वर्कफ़्रंट की करें तो सिद्धांत जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वे अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता ईशान खट्टर संग देखने को मिलेंगे. कैटरीना, ईशान और सिद्धांत की यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Back to top button