बॉलीवुड

Video: मैं आपकी दासी हूं.. जब TV की सीता ने छूए राम के पैर, फिर जो हुआ उसने सबकी आंखें नम कर दी

इस समय पूरा देश दिवाली के रंग में डूबा हुआ है। इसकी रंगत टीवी शोज में भी दिखने लगी है। इस बीच डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ का ‘दिवाली स्पेशल वीक’ चर्चा में है। इसके खास एपिसोड में रामानंद सागर की ‘रामायण’ के राम–सीता यानी  अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया आए हैं। शो में राम सीता की इस जोड़ी ने एक शानदार डायलॉग परफॉर्मेंस दी। जब उन्होंने अपने संवाद बोलना शुरू किए तो लोग बीते दौर में चले गए।

राम सीता बनकर दीपिका–अरुण ने दी सुंदर प्रस्तुति

अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया ने सालों बाद फिर से राम सीता बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया। इसका एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है। इसमें टीवी के राम सीता लोगों को पति और पत्नी की जिम्मेदारी का पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं। उनकी बातें सुनकर दर्शक, जजेस, कंटेस्टेंट्स सभी भावुक हो जाते हैं। शो के जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही भी उन्हें बड़े श्रद्धा के भाव से देखते और सुनते हैं।

इस दौरान दीपिका लाल रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिखी। वहीं अरुण भी कुर्ता पजामा में जच रहे थे। अपनी प्रस्तुति के दौरान दीपिका राम ऊर्फ अरुण गोविल के पैर छूने नीचे झुकती हैं। हालांकि वह उन्हें रोक देते हैं। पूछते हैं “ये क्यों?” इस पर सीता बनी दीपिका कहती हैं “मां ने कहा, अब आप ही मेरे परमेश्वर हैं और मैं आपकी दासी।” इस पर अरुण बोलते हैं “मां का उपदेश तो सुन लिया, अब मेरा एक उपदेश सुनोगी?” दीपिका कहती जवाब हैं “कहिए ना, मैं तो आपकी दासी हूं।”

लोगों को सिखाया पति–पत्नी का पाठ

अब अरुण गोविल राम बनकर बोलते हैं “मेरा पहला उपदेश ये है कि तुमको मेरी दासी बनकर नहीं रहना है। मेरी पत्नी, मित्र, अर्धान्गिनी और साथी बनकर मेरे साथ चलना है। मेरे हर अच्छे काम में मेरा साथ देना है। कभी मैं मार्ग से भटक जाऊं तो उसमें मेरा साथ देना है। एक अच्छे मित्र और अच्छे साथी का यही कर्तव्य होता है।” इसके अलावा वे सीता को ये वचन भी देते हैं कि उनके जीवन में उनकी सिर्फ एक ही रानी और पत्नी सीता होंगी। बदले में दीपिका वादा करते हुए कहती हैं मेरी जिंदगी और मृत्यु पर आपका ही अधिकार होगा।

यहां देखें राम सीता की जोड़ी का अद्भुत दृश्य

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राम सीता की जोड़ी का यह वीडियो फैंस बड़ा पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने तो ये तक बोल दिया कि इनसे आजकल के फिल्म मेकर्स को सीखना चाहिए। बिना कॉस्ट्यूम, भारी भरकम कंप्यूटर ग्राफिक्स और किसी सेट के भी दीपिका और अरुण ने ऐसा समा बांधा कि सभी रामायण के बीते दौर में चले गए।

Back to top button