बॉलीवुड

वैशाली सुसाइड केस में नया मौड़, राहुल बोला- मरने से पहले वैशाली ने भेजा था सुसाइड नोट, फिर..

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में एक के बाद एक कई परतें खुलती जा रही हैं। इस केस में मुख्य आरोपी वैशाली के पड़ोसी और पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी को बताया जा रहा है। राहुल का जिक्र वैशाली ने अपने अपने सुसाइट लेटर में भी किया था। उसने बताया था कि कैसे राहुल उसे पिछले ढाई साल से परेशान कर रहा था। उसकी शादी भी नहीं होने दे रहा था। उसके पास वैशाली की कुछ निजी तस्वीरें थी जिसके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

वैशाली सुसाइड केस में आरोपी ने किए कई खुलासे

वैशाली की आत्महत्या की खबर आते ही राहुल फरार हो गया था। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने इनाम भी रखा था। अब राहुल पुलिस की हिरासत में है। पुलिस ने उस पर और उसकी पत्नी दिशा पर आत्महत्या के लिए उकसाने वाली धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। राहुल ने पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले राज खोले।

पुलिस रिमांड के दौरान राहुल ने वैशाली द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट को लेकर हैरान करने वाली बात बताई। उसने कहा कि वैशाली ने सुसाइड करने के 6 घंटे पहले उसकी बीवी को सुसाइड नोट भेजा था। फिर उन्होंने इस बात की जानकारी वैशाली के घरवालों को दी थी। उसने वैशाली को समझाया भी, लेकिन फिर भी उसने आत्महत्या कर ली। इससे डरकर वह फरार हो गया।

मोबाइल में मिले अहम सुराग

पुलिस ने राहुल के मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को भी अपने कब्जे में लिया है। उन्हें राहुल के मोबाइल में कुछ अहम सबूत भी मिले हैं। इनसे पुलिस को पता लगा कि राहुल के पास वैशाली की कुछ पर्सनल फोटोज और वीडियोज थे। बस इसी के आधार पर वह एक्ट्रेस पर हमेशा दबाव बनाता था।

राहुल ने ये निजी तस्वीरें वैशाली के होने वाले पति मितेश गौर को भी भेजी थी। मितेश और वैशाली 20 अक्टूबर को शादी करने वाले थे। लेकिन राहुल ने मितेश का नंबर ढूंढकर उसे वैशाली के वीडियो और फोटो भेज दिए। राहुल ऐसी ही हरकत पहले भी 2021 में कर चुका था। तब भी वैशाली की सगाई टूट गई थी।

खुद को बेकसूर बता रहा राहुल

पुलिस राहुल से लगातार पूछताछ कर रही है। हालांकि वह सभी सवालों का जवाब नहीं दे रहा है। वह बार-बार यही कहता है कि आप मेरे वकील से बात करिए। वह खुद को बेकसूर बता रहा है। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा के अनुसार पुलिस फिलहाल राहुल के पुलिस मोबाइल के डाटा को रिकवर करने में लगी हुई है। हमने उसका मोबाइल हैदराबाद लैब भेजा है।

राहुल की पत्नी दिशा अभी भी फरार है। उसे पकड़ने के ले पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है। वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि दिशा भी राहुल की सभी करतूतों के बारे में जानती थी। लेकिन वह सबके सामने उसे ही बुरा कहती थी। क्योंकि उसे अपना घर टूटने से बचाना था। राहुल भी इस बात का फायदा उठाता था और वैशाली को और ज्यादा तंग करता था।

Back to top button