बॉलीवुड

RRR के लिए जापान में दिख रहा गजब का दीवानापन, यूट्यूबर ने सड़क पर किया नातू-नातू पर जोरदार डांस

इस साल रिलीज हुई ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. भारत में इस साल फरवरी माह में रिलीज हुई इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में अहम किरदारों में दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आए थे.

rrr


बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की भी छोटी सी भूमिका थी. वहीं आलिया भट्ट ने फिल्म में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम किया था. फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज किया था और अपने बजट से दोगुनी कमाई की थी. फिल्म ने दुनियाभर से 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा बटोरे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)


बता दें कि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था. बता दें कि भारत सहित अन्य देशों में धमाल मचा चुकी यह फिल्म अब जापान में रिलीज हो चुकी है. फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज हुई है और इस मौके पर जापान में जूनियर एनटीआर एवं राम चरण अपनी पत्नियों संग पहुंचे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)


जापान से राम चरण और जूनियर एनटीआर के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है. जहां वे जापान में अपने फैंस से मुलाकात कर रहे हैं और फैंस से उन्हें भरपूर प्यार एवं मान-सम्मान मिल रहा है. इसी बीच एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है जिसमें जापान की सड़कों पर ‘आरआरआर’ के गाने ‘नातू-नातू’ पर जापानी डांस करते हुए नजर आए हैं.

rrr

बता दें कि यह जो वीडियो है वो जापानी युट्यूबर मेयो का है. इसमें दो लोग जापान की सड़क पर नाच रहे हैं. उनका शानदार डांस देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश है. ट्विटर पर यह वीडियो साझा किया गया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ट्वीट में युट्यूबर ने लिखा है कि, ”रामचरण और एसएस राजमौली के साथ इंटरव्यू के बाद, हम जापान में आरआरआर की रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हो गए और घर वापस जाते समय एक और वीडियो बनाया”.

जापान में राम चरण, जूनियर एनटीआर और फिल्म ‘आरआरआर’ को खूब प्यार मिल रहा है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, “वाह यह बहुत प्यारा है ! कवाई देसु ! मैं आपसे बहुत ईर्ष्या करता हूं मायो-सान! कि आप मेरे प्यारे एसएस राजामौली गरु, राम चरण गरु और एनटीआर जूनियर गरु से मिल सकें. मैं सचमुच आरआरआर फिल्म का दीवाना हूं. लेकिन मैं एक ही समय में आपके लिए बहुत खुश हूं. पोलैंड की ओर से आपको ढेर सारा प्यार.” एक अन्य ने लिखा कि, “जापानी आरआरआर फैंस ने नातू नातू की धुन के साथ कई डांस फॉर्म किए”.

ram and ntr in japan

Back to top button