बॉलीवुड

सलमान खान को हुई यह गंभीर बीमारी, रातोंरात छोड़ना पड़ा बिग बॉस 16, तत्काल कैंसिल हुई शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिवाली से ठीक पहले सलमान एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गए हैं. बता दें कि सलमान खान को डेंगू हो गया है और इस वजह से रातोंरात उन्हें बिग बॉस छोड़ना पड़ा है. अभिनेता ने शो की शूटिंग भी नहीं की है.

हाल ही में सलमान खान डेंगू का शिकार हुए है. इस वजह से उन्हें अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए काम कैंसिल करना पड़ा है. ऐसे में उन्होंने बिग बॉस 16 के आगामी एपिसोड की शूटिंग भी नहीं की है. वे आने वाले कुछ एपिसोड तक बिग बॉस 16 में होस्ट की भूमिका में नजर नहीं आएंगे.

फैंस ने की जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना…

salman khan

सलमान खान को डेंगू होने की खबर से हर कोई चिंतित है. खासकर अभिनेता के फैंस. सलमान को लेकर इस तरह की खबरें आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने अभिनेता के जल्द से जल्द स्वस्थ होने को लेकर प्रार्थना की है. यह सिलसिला सोशल मीडिया पर लगातार जारी है.

बिग बॉस 16 में करण जौहर लेंगे सलमान की जगह…

salman khan

सलमान को लेकर इस तरह की ख़बरें आने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि आखिर बिग बॉस 16 को कौन होस्ट करेगा ? इसके लिए मेकर्स ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर से संपर्क किया है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए करण ने हामी भर दी है.

इस तरह मेकर्स ने करण जौहर को किया राजी…

salman khan and karan johar

मेकर्स को सलमान के स्थान पर कोई बड़ा सेलिब्रिटी होस्ट के रुप में चाहिए था. इसके लिए मेकर्स को सबसे सही नाम करण जौहर का लगा. करण जौहर को राजी करने के लिए मेकर्स की ओर से उन्हें काफी तगड़ी रकम ऑफर की गई है. ऐसे में करण भी इस ऑफर को ठुकरा नहीं पाए.

बिग बॉस ओटीटी के होस्ट रह चुके हैं करण…

salman khan and karan johar

गौरतलब है कि इससे पहले करण जौहर को बिग बॉस ओटीटी होस्ट करते हुए देखा गया था. जहां उन्हें काफी पसंद किया गया था. बताया यह भी जा रहा है कि सलमान खान ने खुद करण जौहर को फोन करके शो होस्ट करने के लिए कहा है. बता दें कि दोनों ही कलाकारों के बीच रिश्ते बेहद अच्छे है.

karan johar

बात सलमान के वर्कफ़्रंट की करें तो बिग बॉस 16 के अलावा उनके पास कई फ़िल्में है. सलमान की आगामी फिल्मों में ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ शामिल है. ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग जारी है. यह फिल्म साल 2023 में ईद के मौके पर आएगी. वहीं सलमान ने हाल ही में इस बात का ख़ुलासा किया था कि ‘टाइगर 3’ साल 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

salman khan

इसके अलावा सलमान खान फिल्म ‘पठान’ में भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे. शाहरुख़ खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ जनवरी 2023 में रिलीज होगी. इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

salman khan

Back to top button