बॉलीवुड

अमिताभ-अक्षय से दीपिका तक, शराब को हाथ तक नहीं लगाते ये 9 स्टार, अल्कोहल से रहते हैं कोसों दूर

बॉलीवुड के कई स्टार्स काफी नशा करते हैं. कोई शराब पीता है तो कोई सिगरेट. कोई ड्रग्स भी लेता है लेकिन कई स्टार्स ऐसे भी है जो नशे से दूर रहते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के 9 ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शराब से दूर रहते हैं. ये 9 सेलेब्स शराब को छूना भी पसंद नहीं करते हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)…

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हिंदी सिनेमा की सबसे फिट और सबसे हिट अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. 47 साल की उम्र में भी वे किसी 27 साल की लड़की की तरह लगती हैं. वे जिम और योगा से खुद को फिट रखती हैं और शराब से दूर रहती हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)…

Akshay Kumar

सुपरस्टार ‘खिलाड़ी कुमार’ समय पर सोते हैं, समय पर उठते हैं. बॉलीवुड की लेट नाइट पार्टियों में हिस्सा नहीं लेते हैं. एक अनुशासित जीवन जीते हैं. 55 की उम्र में भी गजब के फिट है. इसका सबसे बड़ा कारण यह भी है कि वे शराब छूते भी नहीं है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)…

deepika padukone

हिंदी सिनेमा की मस्तानी यानी कि पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी इस सूची में शामिल है. दीपिका शराब का सेवन नहीं करती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)…

‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी इस मामले में चर्चा में रहती हैं. सोनाक्षी को लेकर कहा जाता है कि शराब से वे दूर ही रहती हैं.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)…

parineeti chopra

जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी शराब से दूरी बनाकर रखती हैं. बता दें कि शराब से दूर रहकर और योगा करके परिणीति फिट रहती हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)…

amitabh bachchan and navya naveli nanda

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 80 साल की उम्र में भी काफी फुर्तीले और काफी फिट है. बता दें कि बिग बी भी शराब का सेवन नहीं करते हैं.

सोनू सूद (Sonu Sood)…

sonu sood

49 साल के हो चुके सोनू सूद का भी शराब से कोई रिश्ता नहीं है. सोनू सूद काफी फिट है और इसका कारण उनका शराब से दूर रहना भी है.

जॉन अब्राहम (John Abraham)…

john abraham

अब बात कर लेते हैं अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की. जॉन अब्राहम की तगड़ी बॉडी की हर कोई तारीफ़ करता है. जॉन अपनी फिटनस पर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं. बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में शामिल जॉन भी शराब से दूर रहते हैं. वे कुछ भी खाने पीने में भी काफी सतर्कता बरतते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)…

sidharth malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी शराब को छूते तक नहीं हैं. करीब एक दशक से बॉलीवुड में काम कर रहे सिद्धार्थ भी शराब से कोई रिश्ता नहीं रखते हैं.

Back to top button
?>