बॉलीवुड

Video : 45 साल के मीका सिंह ने 12 साल की बच्ची रीवा अरोरा संग किया रोमांस, हरकतें देख भड़के लोग

अक्सर विवादों का हिस्सा रहने वाले मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक मीका सिंह (Mika Singh) एक बार फिर से विवादों का हिस्सा बन गए हैं. दरअसल कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे एक बच्ची के साथ रोमांस करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो पर मीका और वो बच्ची दोनों ही जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

mika singh and riva arora

बता दें कि 31 अगस्त को मीका सिंह और रीवा अरोरा का एक वीडियो सामने आया था. हालांकि यह वीडियो अब अचानक से चर्चा में आया है. इसमें मीका सिंह एक 12 साल की बच्ची संग नजर आ रहे हैं. बच्ची का नाम है रीवा अरोरा. दोनों इसमें डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में बज रहा गाना मीका ने गाया है.

12 साल की बच्ची संग 45 साल के मीका का डांस और रोमांस लोगों को रास नहीं आ रहा है. इस वजह से लोगों ने गायक को जमकर खरी खोटी सुना दी है और उन्हें खूब ट्रोल किया है. बता दें कि मीका सिंह के साथ ही रीवा अरोरा को भी लोगों से खरी खोटी सुनने को मिली है. लोगों ने माना है कि दोनों की ही गलती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)


इस वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, “वह मेरे बेटे की उम्र की है. उसके पैरेंट्स को शर्म आनी चाहिए कि वे 12 साल की बच्ची को 20 साल की लड़की की तरह ड्रेस पहनाते हैं. जबकि उसे 6ठी कक्षा में पढ़ना चाहिए. इंडियंस के साथ क्या गलत है?”.

mika singh and riva arora

एक यूजर ने लिखा कि, ”वह 12 साल की है और मीका 45 के. इन लोगों को चाइल्ड सेक्शुअ एब्यूज को प्रमोट करते हुए शर्म नहीं आती”. एक ने लिखा है कि, ”जब मीका अपने 30s में चल रहे थे, तब वह पैदा हुई थी”. एक ने कमेंट किया कि, ”बच्ची है, थोड़ा बचपन जी लेने दो. ये सब तो बाद में भी हो सकता है. वीडियो ड्रामा…बेटा पढ़ाई पर ध्यान दो”.

mika singh and riva arora

कौन हैं रीवा अरोड़ा, इंस्टाग्राम पर 83 लाख फ़ॉलोअर्स…

रीवा अरोड़ा अचानक से चर्चा में आ गई हैं. रीवा महज 12 साल की है लेकिन उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड की किसी बड़ी अभिनेत्री की तरह हो चुकी हैं. बता दें कि रीवा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं.

riva arora

वे काफी खूबसूरत हैं और अक्सर इंस्टाग्राम ओर अपनी तस्वीरें एवं वीडियो साझा करती रहती हैं. उनका इंसटा एकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. इंस्टा पर रीवा के 83 लाख (8.3 मिलियन) से ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं.

इन फिल्मों में किया काम…

riva arora

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रीवा हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. उन्हें ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘गुंजन सक्सेना’ जैसी फिल्मों में देखा गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

Back to top button