बॉलीवुड

74 साल की जया बच्चन पर भड़कीं 25 साल की उर्फी जावेद, इस वजह से बिग बी की पत्नी को लगाई फटकार !

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन अपने गुस्से के लिए भी जानी जाती हैं. जया बच्चन को अक्सर पैपराजी पर भड़कते हुए देखा जाता है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से ऐसा ही किया था. इस मौके पर उनके साथ उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी मौजूद रही.

jaya bachchan and uorfi javed

हाल ही में जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली के साथ एक फैशन शो अटेंड करने पहुंची थीं. तब उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि पैपराजी पर जया भड़क गई थीं. एक फोटोग्राफर लड़खड़ा गया था तो अभिनेत्री ने कहा था कि, तुम इसी लायक हो. उम्मीद करूंगी तुम दोगुना गिरो’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

जया को अपने इस बर्ताव पर लोगों से खूब खरी खोटी सुनने को मिली. कई सोशल मीडिया यूजर्स जया से नाराज नजर आए और उनके इस तरह के शब्दों पर उनसे खफा दिखाई दिए. वहीं 25 साल की उर्फी जावेद ने भी 74 वर्षीय जया बच्चन पर अपनी भड़ास निकाली है.

जया पर उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी ऊपर भड़ास निकाली है. उन्होंने इंस्टा पर स्टोरी साझा की है और लिखा है कि, ”क्या इन्होंने ये कहा- ‘मैं उम्मीद करूंगी तुम दोगुना गिरो.’ प्लीज उनकी तरह मत बनिए. आशा करें कि हम सभी ऊपर ऊठें. चाहे वो कैमरे के पीछे वाला शख्स हो या फिर सामने वाला. लोग आपकी इसलिए इज्जत नहीं करेंगे क्योंकि आप उनसे बड़े हैं या ज्यादा पावरफुल हैं, वे आपको तभी इज्जत देंगे जब आप उनके साथ अच्छे से पेश आएंगे”.

jaya bachchan and uorfi javed

इसके अलावा उर्फी ने लिखा कि, ”मेरा विश्वास कीजिए, मुझे भी इस बात से नफरत है कि मैं अपने विचारों को लेकर वोकल हूं और उसे शेयर करे बिना नहीं रह सकती हूं. मुझे पता है लोगों के खिलाफ ऐसे पब्लिकली बोलने पर मुझे कोई काम नहीं देगा, काम मिलने के अवसर मैं गंवा रही हूं, लेकिन मुझसे चुप नहीं रहा जाता”.

jaya

उर्फी जावेद यहीं नहीं रुकी. उन्होंने आगे अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था कि, ”मेरा मानना है जब आप उन मुद्दों पर चुप रहते हैं जो आपको परेशान नहीं करते, तो इससे पता चलता है कि आप कैसे हो. अपने घर बिजली पानी आती है, तो जिनके घर नहीं आती उनके लिए हम क्यों बोलें ? ये वो वाली बात लगती है मुझे. मैं जानती हूं लोग एक लेवल पर नहीं हो सकते. पर हम सभी को आगे बढ़ने के बराबर मौके तो मिल सकते हैं ना. इसके लिए हम सभी को अपनी आवाज उठानी होगी”.

jaya bachchan

Back to top button