अध्यात्म

दिवाली पर पैसों से खेलेगी ये राशियां, सूर्य-शुक्र मिलकर चमकाएंगे भाग्य, चारों ओर से आएगा पैसा

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रहों का राशि बदलना सभी 12 राशियों पर अच्छा या बुरा असर डालता है। सूर्य और शुक्र ये दोनों ग्रह बीते सप्ताह अपनी राशि बदल चुके हैं। दिलचस्प रूप से दोनों ने एक ही राशि तुला में गोचर किया है। ये गोचर 17 और 18 अक्टूबर को हुआ। इनके राशि बदलने से 4 राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो गए। अब आने वाले दिनों में उन्हें कई लाभ मिलेंगे। तो चलिए जानते हैं कि ये खुशनसीब राशियां कौन-कौन सी है।

मेष राशि

mesh

सूर्य व शुक्र का राशि बदलना मेष राशि के जातकों के करियर में बड़ा बदलाव लाएगा। आपको किस बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है। बॉस आपके काम से खुश होगा। प्रमोशन के चांस भी बन सकते हैं। थोड़ी कोशिश करने पर विदेश में भी जॉब लग सकती है। वहीं बिजनेस करने वालों को भी बड़ा लाभ होने वाला है। खासकर यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो ये सही समय है। कुल मिलाकर धन की आवक बढ़ सकती है। शत्रु कमजोर पड़ेगा।

सिंह राशि

leo

शुक्र और सूर्य की बदलती स्थिति सिंह राशि के जातकों के जीवन में खुशियां लाएगी। आपके सभी दुख खत्म होंगे। आप एक अच्छा समय बिताएंगे। परिवार से लगाव बढ़ जाएगा। जीवनसाथी से संबंध सुधर जाएंगे। अपनों से मदद मिलेगी। संतान का सुख नसीब होगा। घर में सुख और शांति रहेगी। पैसों की आवक भी बनी रहेगी। धन कमाने के नए साधन मिल जाएंगे। किस्मत आपका साथ देगी। परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। मेहनत का उचित फल प्राप्त होगा।

धनु राशि

Sagittarius

सूर्य और शुक्र का तुला राशि में गोचर धनु राशि के जातकों के लिए लाभकारी होगा। किस्मत हर मौड़ पर आपका साथ देगी। कुंवारे बैठे लोगों की शादी के रिश्ते आएंगे। साल के अंत तक विवाह का योग बन सकता है। किसी शुभ काम से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। घर में अच्छा माहौल रहेगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता हाथ लगेगी। आर्थिक रूप से आप मजबूत बनेंगे। नए वाहन या मकान की खैरीद के योग बन सकते हैं। कोर्ट कचहरी के मामले सुलझ जाएंगे। आप खुश रहेंगे।

मकर राशि

Capricorn

मकर राशि के जातकों को भी सूर्य और शुक्र देव के राशि बदलने का फायदा मिलेगा। शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। भगवान का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। लाइफ में कुछ बड़ा हासिल करेंगे। नौकरी में कोई खुशखबरी मिल सकती है। बिजनेस में आपकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। रुका हुआ धन मिल जाएगा। अटके हुए काम हो जाएंगे। घर में मांगलिक कार्य हो सकता है। सेहत अच्छी रहेगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। विदेश यात्रा हो सकती है।

Back to top button