बॉलीवुड

छोटे से ब्लाउज में नहीं बच पाई करीना कपूर की लाज, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड की अदाकाराएं जो भी पहनती है वो फैशन का हिस्सा बन जाता है. छह वे किस तरह के ही कपड़े क्यों न पहन लें लोगों के बीच उनकी चर्चा जरूर होती है. हालांकि कई बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों को उनके कपड़ों के कारण शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है.

kareena kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर ऊप्स मूमेंट का शिकार होती हैं. कई बार उनकी ड्रेस उन्हें धोखा दे देती है. बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर भी इस तरह की परेशानी से गुजर चुकी हैं. बता दें कि एक बार किसी कार्यक्रम में करीना साड़ी पहनकर पहुंची थी. उनकी साड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी लेकिन उन्हें उनके ब्लाउज ने धोखा दे दिया था.

kareena kapoor

एक कार्यक्रम में करीना ने जो साड़ी पहनी थी वो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने का काम कर रही थी लेकिन करीना का साथ तब उनके ब्लाउज ने नहीं दिया था. लेकिन यहां पर करीना ने बड़ी समझदारी के साथ काम लिया था और उन्होंने इसका एक अजीब तरीका निकाल लिया था.

kareena kapoor

अभिनेत्री ने अपने ब्लाउज में पीछे की ओर सेफ्टी पिन लगा ली थी. तस्वीर में आप इसे साफ-साफ़ देख पा रहे होंगे. तो देखा आपने ऊप्स मूमेंट से बचने के लिए करीना ने कैसा प्रयोग किया था. बता दें कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी.

kareena kapoor

बता दें कि करीना कपूर अभिनेता रणधीर कपूर और अभिनेत्री बबीता की छोटी बेटी हैं. करीना ने अपनी मां और बड़ी बहन करिश्मा कपूर की राह पर चलते हुए हिंदी सिनेमा में करियर बनाना उचित समझा था. 42 वर्षीय करीना कपूर ने साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे.

kareena kapoor

करीना के साथ इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने काम किया था. बता दें कि फिल्म ‘रिफ्यूजी’ करीना के साथ ही अभिषेक बच्चन की भी पहली फिल्म थी. ख़ास बात यह है कि करीना को अपनी इस पहली फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्‍यू फीमेल के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. करीना को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए 20 साल से ज्यादा समय हो गया है. उन्होंने अपनी बड़ी बहन करिश्मा की तरह ही सफलता और लोकप्रियता हासिल की है.

kareena kapoor

बात करीना के वर्कफ़्रंट की करें तो उन्हें आख़िरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ देखा गया था. फिल्म इस साल रक्षाबंधन पर रिलीज हुई थी. दोनों की इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का बहुत बुरा हश्र हुआ था.

Back to top button