बॉलीवुड

ऐश्वर्या-करीना की तरह खूबसूरत है अक्षय की 18 साल की भतीजी, ट्विंकल ने जन्मदिन पर शेयर की फोटो

हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना और दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना ने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया था लेकिन वे अपने माता-पिता की तरह सफ़ल नहीं हो पाई.

twinkle and rinke

रिंकी खन्ना ने कई फिल्मों में अभिनय किया था लेकिन सफ़लता और लोकप्रियता से वे दूर रह गई. रिंकी ने सालों पहले बॉलीवुड और एक्टिंग छोड़ दी थी. वहीं उन्होंने शादी के बाद भारत भी छोड़ दिया था.

rinke khanna

रिंकी खन्ना ने साल 2003 में समीर सारन से शादी की थी. शादी के बाद रिंकी पति संग विदेश में शिफ्ट हो गई थी. बता दें कि शादी के बाद रिंकी और समीर एक बेटी के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम नओमिका सारन है.

नओमिका सारन का जन्म साल 2004 में हुआ था. हाल ही में नओमिका सारन 18 साल की हो गई. नओमिका का जन्म 20 अक्टूबर 2004 को हुआ था. इस मौके पर उन्हें उनकी मासी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, लेखिका एवं फिल्म निर्माता ट्विंकल खन्ना ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

ट्विंकल ने नओमिका की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. अभिनेत्री ने साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, ”और मेरी तेजस्वी भतीजी 18 साल की हो गई ! हैप्पी बर्थडे माय @naomika14. आपको एक छोटी लड़की से बढ़ते हुए देखकर खुशी हुई, जो इस स्मार्ट, आत्मविश्वास से भरी महिला के लिए अपने पेट बटन से डरती थी. आपसे बहुत प्यार”.

naomika saran

बॉलीवुड सेलेब्स ने बरसाया प्यार…

ट्विंकल की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्यार बरसाया है. फराह खान अली ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”हे भगवान. वह बिल्कुल रिंकी जैसी दिखती है. उसे जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद @naomika14”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


वहीं बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने ढेर सारे हार्ट इमोजी के साथ लिखा है कि, ”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं”. अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा है कि, ”क्या सुंदरता है”. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया कि, ”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं”.

naomika saran

वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”वह बहुत खूबसूरत है और आप और रिंकी के अच्छे मिश्रण की तरह दिखती है….आरव (अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का बेटा) और उसकी आंखें एक जैसी हैं”. एक ने लिखा कि, ”वह आपके पिता की तरह दिखती है, उसकी रंगीन आंखें बिल्कुल आपके बेटे की तरह हैं. वह बहुत खूबसूरत है”. एक अन्य ने लिखा कि, ”काफी हद तक उनकी मासी, वही बाल, फेस कट और फीचर्स जैसी दिखती हैं”.

naomika saran

नओमिका अभी महज 18 साल की है लेकिन खूबसूरती और स्टाइल के मामले में वे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती है. उनकी तस्वीरें इस बात की साफ़-साफ़ गवाही दे रही है. बता दें कि नओमिका का सोशल मीडिया पर भी एकाउंट है. वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं.

naomika saran

naomika1

Back to top button