बॉलीवुड

जान्हवी कपूर के शरीर पर दिखा लव बाइट, वायरल Video से खुली एक्ट्रेस की पोल !

बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं. जान्हवी कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वे एक लोकप्रिय स्टारकिड है लेकिन अब वे एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान रखती हैं.

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कहलाई श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. जान्हवी के दोनों चाचा अनिल कपूर और संजय कपूर भी अभिनेता हैं. वहीं जान्हवी के सौतेले भाई अर्जुन कपूर और बहन सोनम कपूर भी अभिनेत्री हैं. जान्हवी को शुरु से ही घर में फ़िल्मी माहौल मिला है.

जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी की राह पर चलते हुए चार साल पहले हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. अपने अभिनय के साथ ही जान्हवी ने फैंस के दिलों में अपनी खूबसूरती से भी जगह बनाई है. आए दिन जान्हवी अपनी तस्वीर और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. फिलहाल उनका एक वीडियो सुर्ख़ियों में है.

janhvi kapoor

जिस वीडियो की हम आपसे बात कर रहे है वो जान्हवी ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो में फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने जान्हवी के शरीर पर कुछ ऐसा देख लिया है जिसे लेकर नई चर्चा शुरु हो गई है. उनके शरीर पर नजर आ रहे निशान को लोगों ने ‘लव बाइट’ कहा है.

janhvi kapoor

हाल ही में जान्हवी ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे काले रंग की ड्रेस में कहर ढहा रही हैं. उनका हॉट और बोल्ड लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. मदहोश होकर जान्हवी कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस वीडियो को इंस्टा पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”ब्लोअर ने वास्तव में मेरे वाइब को अंत में मार दिया”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी के इस वीडियो को 11 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं लोगों ने इस पर खूब कमेंट्स भी किए है. वीडियो में आप जान्हवी के हाथ पर लव बाइट का निशान देख सकते हैं. इसे लेकर लोगों ने खूब कमेंट किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”क्या ये लव बाइट है.’ एक ने लिखा है कि, ”आर्म माई हिक्की कौन देता है”.

janhvi kapoor

बात जान्हवी के वर्कफ़्रंट की करें तो जान्हवी की फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. ट्रेलर लांच इवेंट में जान्हवी लाल साड़ी पहनकर पहुंची थी. फिल्म के निर्माता जान्हवी के पिता बोनी कपूर हैं और निर्देशक मथुकुट्टी ज़ेवियर है. ‘मिली’ 4 नवंबर को रिलीज होगी.

Back to top button
?>