बॉलीवुड

चोरी चुपके शादी के बंधन में बंधा 56 साल का एक्टर, बीवी को तलाक दिए बिना लाया 33 साल छोटी दुल्हन

कहते हैं शादी और प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। प्यार आपको कभी भी, कहीं भी, किसी से भी हो सकता है। अब साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता बबलू पृथ्वीराज (Babloo Prithiveeraj) को ही देख लीजिए। इनकी उम्र 56 साल है लेकिन इनका दिल एक 23 साल की लड़की पर आकर अटक गया। ऐसे में दुनिया के सारे बंधनों को तोड़ते हुए एक्टर ने इस 33 साल छोटी लड़की से शादी कर ली। यहां गौर करने वाली बात यह है कि बबलू ने अभी तक अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है और उनका एक 27 साल का बेटा भी है।

56 के एक्टर ने की 33 साल छोटी लड़की से शादी

बताया जा रहा है कि साउथ एक्टर बबलू पृथ्वीराज ने यह शादी चोरी चुपके की है। हालांकि शादी को लेकर उन्होंने अभी तक मीडिया में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। ऐसे में उनकी शादी वाली बात को लेकर संदेह बना हुआ है लेकिन कई सूत्र यह दावा कर चुके हैं कि एक्टर ने दूसरी शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि लड़की मलेशिया की रहने वाली है। लड़की और बबलू की उम्र में पूरे 33 साल का अंतर है।

बबलू पृथ्वीराज की पहली पत्नी का नाम बीना है। उन्होंने बीना से साल 1994 में शादी की थी। इस शादी से उनका एक बेटा है जिसका नाम अहद है। उसकी उम्र 27 साल है। यानी वह अपनी 23 साल की सौतेली मां से भी उम्र में बड़ा है। खबरों की माने तो बबलू और बीना में काफी दिनों से तनाव चल रहा था। दोनों के रिश्ते ठीक नहीं थे। दोनों बीते कुछ समय से अलग भी रहने लगे थे। वे अपने बेटे की कुछ सेहत संबंधित समस्याओं को भी झेल रहे थे। इन सब हालातों में बबलू का एक 33 साल छोटी विदेशी महिला से शादी करना फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला है।

कौन है बबलू पृथ्वीराज ?

 

बबलू पृथ्वीराज तमिल फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। वे कई टीवी शोज भी कर चुके हैं। वे दर्शकों के बीच अपने दमदार निगेटिव रोल्स को लेकर जाने जाते हैं। उन्होंने बचपन से ही चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। वह तमिल फिल्मों के अलावा तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उनकी पहली फिल्म ‘Naan Vazhavaippen’ थी।

बताते चलें कि बबलू पृथ्वीराज ने अभी तक अपनी पहली शादी के टूटने की पुष्टि नहीं की है। वहीं दूसरी शादी को लेकर भी उन्होंने अभी तक मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा है। ऐसे में फैंस और मीडिया उनकी इस दूसरी शादी पर प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। यह जानना भी दिलचस्प होगा कि बबलू ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी रचाई है या नहीं।

फिलहाल एक 56 साल के एक्टर की 23 साल की लड़की से दूसरी शादी पर आपका क्या रिएक्शन है हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button