बॉलीवुड

रमेश सिप्पी ने खिलाया केक, गले मिली रेखा, जितेंद्र भी पहुंचे, इस अंदाज में मना हेमा का जन्मदिन

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा हेमा मालिनी 74 साल की हो चुकी हैं. अभिनेत्री का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को तमिलनाडु में हुआ था.

hema malini

हाल ही में अपने करीबियों और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ हेमा जी ने अपना 74वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के जश्न में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंचे.

hema malini

जन्मिदन के दौरान हेमा मालिनी अपने पति और गुजरे दौर के सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ नजर आईं.

hema

वहीं उनके जन्मदिन के जश्न में जितेंद्र और रेखा जैसे दिग्गज एवं सदाबहार कलाकार भी नजर आए. इसके अलावा भी और भी कई मशहूर हस्तियों को देखा गया. सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी धूम मचा रही है.

hema malini

अपने जन्मदिन के जश्न से जुड़ी ढेरों तस्वीरें हेमा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है. जो कि फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. हेमा ने अपने परिवार और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अपना जन्मदिन मनाया. जन्मिदन के अवसर पर उन्होंने पति धर्मेंद्र के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि, ”मेरे जन्मदिन पर मेरे धरम जी के साथ रहना हमेशा प्यारा होता है”.

hema malini

अपने जन्मदिन पर हेमा हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने जन्मदिन के केक के साथ भी तस्वीरें साझा की.

hema malini

hema malini

वहीं हेमा जी ने कैप्शन में लिखा था कि, ”तीन समारोह : पहला इस्कॉन मंदिर में राधा कृष्ण के साथ, दूसरा मेरे सभी डांस ग्रुप के सदस्यों और कुछ दोस्तों के साथ, फिर रात 8 बजे विशेष मित्रों और शुभचिंतकों के साथ एक बड़ी भीड़. इस्कॉन मैंने पोस्ट किया है. दूसरे समारोह की तस्वीरें नीचे हैं”.

hema malini

रेखा संग शेयर की तस्वीरें, बताया ख़ास दोस्त..

हेमा ने रेखा संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की और रेखा को अपनी ख़ास दोस्त बताया. दोनों की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

rekha and hema

रेखा संग तस्वीरें साझा करते हुए हेमा ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरी सबसे प्यारी दोस्त रेखा के साथ, जो मुझे खास महसूस कराने के लिए मेरे जन्मदिन पर घर आई थी. हमारा बंधन कई दशकों से है जो सिर्फ सहयोगी होने से परे है. राधे राधे”.

जितेंद्र-संजय खान संग भी दिए पोज…

हेमा मालिनी के जन्मदिन के जश्न में दिग्गज अभिनेता जितेंद्र और गुजरे दौर के अभिनेता संजय खान ने भी शिरकत की थी.

हेमा जी ने दोनों अभिनेताओं संग भी तस्वीरें खिंचवाई.

जितेंद्र से होने वाली थी हेमा मालिनी की शादी…

बता दें कि धर्मेंद्र से पहले हेमा मालिनी की शादी जितेंद्र से तय हो चुकी थी. लेकिन एन मौके पर शादी होते-होते रह गई.

रमेश सिप्पी ने खिलाया केक…

हेमा जी के जन्मदिन पर मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी भी पहुंचे थे. इस दौरान रमेश ने हेमा को अपने हाथों से केक खिलाया. बता दें कि रमेश ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शोले’ का निर्देशन किया था जिसमें हेमा ने ‘बसंती’ का किरदार निभाया था.

hema malini

इन तस्वीरों के साथ हेमा ने कैप्शन में लिखा था कि, “मेरे जन्मदिन से कुछ और तस्वीरें शेयर कर रही हूं, क्योंकि मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं कि मेरा परिवार, दोस्त और साथी मुझे घर आकर विश करने आए. मुझे स्पेशल फील कराने के लिए मैं सभी को थैंक्यू करती हूं…”.

hema malini

जन्मदिन पर भगवान कृष्ण के मंदिर पहुंची हेमा..

अपने जन्मदिन पर हेमा मुंबई में इस्कॉन मंदिर भी पहुंची थी. उन्होंने एक तस्वीर और एक वीडियो साझा किया था. वीडियो में वे भगवान कृष्ण के मंदिर में उनका आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही थीं.


कैप्शन में ‘ड्रीम गर्ल’ ने लिखा था कि, ”मेरे जन्मदिन पर @हरेकृष्णालैंड में श्री कृष्ण और राधा मां के आशीर्वाद से मेरे दिन की शुरुआत हुई. मेरे जन्मदिन पर प्यार और आशीर्वाद बरसाने के लिए मेरे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद. राधे-राधे”.

hema malini

hema malini

Back to top button