दिलचस्प

70 के बुड्ढे से घरवालों ने करवा दी शादी, दुल्हन ने फिर जो किया सोच भी नहीं सकते आप, देखें Video

शादी हर लड़की का सपना होता है। उसके मन में अपने सपनों के राजकुमार की अलग ही इमेज होती है। यदि आपने शादी के लिए कोई लड़की तलाशी है तो आप जानते होंगे कि उनके कितने नखरे होते हैं। किसी को अच्छा लुक चाहिए होता है, किसी को हाइट तो किसी को बढ़िया सैलरी। कुल मिलाकर एक लड़के को यंग और खूबसूरत लड़की से शादी करने के लिए कई पापड़ बैलने पड़ते हैं। ऐसे में कई बार लड़के ठीक ठाक लड़की के साथ समझौता कर सेटल हो जाते हैं।

70 के दूल्हे को मिली 20 की सुंदर दुल्हन

लेकिन आज हम आपको दूल्हा और दुल्हन की एक ऐसी जोड़ी दिखाने जा रहे हैं जिसे देख सिंगल लोग अपना सिर दीवार पर पीट लेंगे। पति और पत्नी के बीच उम्र का थोड़ा बहुत फासला तो चलता ही है। लेकिन क्या होगा जब एक 70 साल के बुजुर्ग की शादी 20 साल की लड़की से कर दी जाए? यकीनन शादी में 50 साल की उम्र का फासला बहुत अधिक होता है। लेकिन ऐसी शादियां आज भी होती है।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बूढ़ा दूल्हा और यंग दुल्हन की शादी का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी का मंडप सजा है। इसमें एक बुजुर्ग दूल्हा और एक यंग दुल्हन बैठी है। दूल्हा शादी में चुपचाप बैठ है। वहीं आश्चर्यजनक रूप से दुल्हन इस शादी से बेहद खुश दिखाई दे रही है। यह चीज और भी हैरान कर देती है।

जोड़ी देख लोग बोले- कोई जहर दे दो

सोशल मीडिया पर लोगों को दोनों की जोड़ी बड़ी ही बेमेल लग रही है। शादी के इस वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने साझा किया है। यह शादी कब और कहां की है, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है। वैसे लोग इस जोड़ी को देख अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा ‘कोई मुझे जहर ला दो।’ फिर दूसरे ने लिखा ‘दुनिया में लकड़ों का अकाल पड़ गया जो इस हड्डी के ढांचे से शादी कर रही हो।’

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

पहले भी सामने आई ऐसी जोड़ियां

इसके पहले भी ऐसी बेमेल जोड़ियां सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। जैसे यूपी के जौनपुर जिले के हिसामपुर में कुछ महीनों पहले 60 के दूल्हे (शिवजी यादव) और 22 की दुल्हन (अंकिता यादव) की शादी वायरल हुई थी। इस जोड़ी को देखकर भी लोग हैरान रह गए थे।

वैसे इस तरह की जोड़ियों के बारे में आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button